वायरल हो रहा है वीडियो: 5 लाख के फास्ट फूड का ऑर्डर पूरा करने के महिला ने लिए केवल 4 घंटों का समय

आज के आधुनिकता के जमाने में मैकडॉनल्ड्स कंपनी को कौन नहीं जानता होगा। बड़ों से लेकर बच्चों सभी लोगों को फास्ट फूड खाने पसंद होते हैं। खासकर बच्चे तो फास्ट फूड खाना ज्यादा पसंद करते हैं। आपको तो पता ही है कि पासपोर्ट बनाने वाली सबसे फेमस और बड़ी कंपनी मैकडॉनल्ड्स है। सभी मैकडॉनल्ड्स के बर्गर और सभी चीजों को पसंद करते हैं।

मैकडॉनल्ड्स कई वर्षों से बर्गर, सैंडविच ड्रिंक्स और तरह-तरह की फास्ट फूड बेस्ट आ रहे हैं। मैकडॉनल्ड्स कंपनी में काम करने वाली ब्रिटेन की कर्मचारी मैरी कर्टिस अपनी एक पोस्ट के जरिए काफी वायरल हो रही है। उन्होंने हाल ही में अपना सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। जिसकी वजह से वह चर्चा का विषय बनी हुई है।

अभी हम आपको बताते हैं कि आखिर क्या है उस वीडियो में?
यह वीडियो केवल 22 सेकंड का है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि कर्टिस काफी थकी हुई नजर आ रहे हैं क्योंकि उन्होंने 4 घंटों में 3,200 बर्गर और 3,200 कुकीज तैयार करने का आर्डर ले लिया है।कर्टिस 4 घंटों में अपने आर्डर को पूरा करने की जद्दोजहद कर रही हैं।

इस वीडियो पर उन्हीं के साथ काम करने वाले कर्मचारी ने बताया कि कर्टिस ने उस दिन $7000 का आर्डर ले लिया था। अगर इससे भारतीय मुद्रा में बदलें तो यह लगभग 5.2 लाख रुपए होंगे।
कर्टिस ने बताया कि यह आर्डर जॉर्जिया के एक छोटे से जेल के लिए हुआ था। उन्होंने 4 घंटों में इतना ज्यादा खाना बनाने का ऑर्डर दे दिया कि मैं मना ही नहीं कर पाई। कर्टिस ने कहा कि मैंने 22 सेकंड के वीडियो में 1600 मैकचिकन बर्गर, 1600 मैकडबल्ह और 3200 कुकीज का आर्डर पूरा कर लिया था।

इनका इतना जल्दी काम करना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसीलिए इनका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल भी हो रहा है, लोग इनकी इस अंदाज को देखकर काफी खुश हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top