ट्रेन की छत पर चढ़ने की कोशिश कर रही थी महिला, लेकिन हुआ ऐसा जिंदगी भर याद रहेगा

woman trying to climb on the roof of the train

कभी-कभी कुछ ऐसे कारनामे देखने को मिल जाते हैं जिसे देखने के बाद हैरानी होती है। लाख सरकार कोशिश कर ले लेकिन ऐसे बहुत से लोग हैं जो नियम पालन नहीं करने में ही विश्वास रखते हैं फिर चाहे वह पुरुष हो या महिला, बात किसी पर भी हो आखिर इनके मर्जी के अनुसार अगर काम नहीं हुआ है तो यह अपनी मर्जी हर जगह चलाते हैं, फिर वह उनकी निजी संपत्ति हो या सार्वजनिक सरकारी संपत्ति।आप सभी ने देखा होगा ट्रेन में जगह ना होने पर लोग धक्का-मुक्की करते हैं। किसी तरह अंदर जाने की कोशिश तो करते ही हैं कुछ लोग तो छत पर भी चढ़ जाते हैं तो कुछ दरवाजे पर लटक जाते हैं।

आमतौर पर यह भारत में कुछ ज्यादा ही देखने को मिलता है। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वीडियो बांग्लादेश का बताया जा रहा है लेकिन इसमें जो किया गया है वह काफी खतरनाक है। बावजूद इसके करने वाले लोग जरा भी नहीं सोचते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं एक महिला को जिसे सीट नहीं मिली जिसके बाद उसने सीट पानी के लिए ट्रेन की छत पर चढ़ने की कोशिश की। आप देख सकते हैं एक महिला छत पर चढ़ने की कोशिश कर रही है। काफी कोशिशों के बाद जब ट्रेन पर नहीं चढ़ पा रही है तो दूसरे उसे ऊपर खींचने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अगले ही सेकंड एक रेलवे पुलिस का जवान भी अपनी छड़ी लेकर वहां आता है। जिससे महिला के प्रयास वहीं पर रुक तो जरूर जाते हैं लेकिन यह देखकर पुलिस वाला तो हैरान है ही साथ में यूजर्स भी हैरान है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidyadhar Jena (@fresh_outta_stockz)

यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख कुछ लोग खुश हैं जबकि इस स्थिति के लिए अधिक जनसंख्या को जिम्मेदार ठहरा रहे, तो कुछ लोग महिला की ऐसी हरकत और उसका साथ देने वालों को भी ऐसा करने पर खरी-खोटी सुनाने के साथ सख्त कार्रवाई भी करने को कहा। एक यूजर हैरान रह गया और उसने लिखा इतने सारे लोग बिना पकड़े छत पर कैसे बैठ सकते हैं? तो अन्य यूजर ने लिखा ऊपर बैठने का पैसा कम लगता है क्या? ऐसे तमाम प्रतिक्रियाओं के साथ यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट fresh_outta_stockz पर शेयर किया गया और इस वीडियो को 3 लाख 60 हजार लोगों ने लाइक करने के साथ इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top