मगरमच्छ बन रहा था राजा हथिनी ने बजा दिया उसका बाजा

crocodile was becoming king

खतरनाक जानवरों से जुड़े वीडियो तमाम सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं। जंगल का वैसे भी जीवन काफी खतरनाक ही है। यहां हर घड़ी जान का खतरा होता है तो ऐसे में जंगल से अगर कोई खौफनाक वीडियो सामने आता है, तो हैरानी तो बिल्कुल नहीं होती लेकिन हां यह जरूर है कि दो अलग-अलग जानवरों का आपस में भिड़ ना बेहद रोमांचक जरूर होता है। इसी वजह से सोशल मीडिया पर इनके वीडियो बहुताए मात्रा में देखे जाते हैं। यह वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें एक मादा हाथी अपने बच्चे को मगरमच्छ के हमले से बचाने के लिए उससे बढ़ जाती है और दोनों के बीच जबरदस्त जंग होता है कोई भी हार मानने को तैयार नहीं है।

मगरमच्छ को हथिनी ने दिया जबरदस्त टक्कर

डेलीमेल रिपोर्ट के अनुसार यह घटना अफ्रीकन हाथियों के एक झुंड जांबेजी नदी किनारे पानी पीने आए थे। जिस दौरान एक जानवर ने हाथी के बच्चे पर हमला करने की कोशिश की। तभी हथिनी को गुस्सा आया और उसने उस जानवर यानी कि मगरमच्छ पर हमला बोल दिया। वीडियो में आप हथिनी के गुस्से को देख सकते हैं। हथिनी ने उस पर पैर रखकर उसको अपने सूड़ द्वारा मारने लगी। यही नहीं उसको लटका कर उसे अपने पैर से दवा भी दिया। मगरमच्छ इतना खतरनाक होने के बावजूद भी हथनी का कुछ बिगाड़ नहीं पाया।

दरअसल अपने बच्चे की बात जहां आती है तो वहां मां का गुस्सा सातवें आसमान तक पहुंच जाता है और ताकत 7 गुना बढ़ जाती है। यही हुआ हथिनी के साथ भी जब बच्चे पर आफत आई तो उसने खतरनाक मगरमच्छ को भी धोबी पछाड़ दिया। अब देख सकते हैं कि नहीं ने मगरमच्छ का ऐसा बुरा हाल किया तो वह बुरी तरीके से घायल हुआ होगा या फिर मर भी गया हो तो कहा नहीं जा सकता है, लेकिन हां इस पूरी घटना को वहां घूमने आए टूरिस्ट ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड जरूर किया।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

animal

सोशल मीडिया पर हथिनी के जबरदस्त फाइट से भरा यह वीडियो छा गया है जिससे हर कोई पसंद कर रहा है। इस वीडियो को करीब दो करोड़ लोगों ने देखा है और एक लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद भी किया है। हथिनी के अंदाज़ की तारीफ की जा रही है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल latest sightings फिर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top