महिलाएं कर रही थी डांस, तभी अंकल जी बीच में आकर किए कांड, वीडियो वायरल

Women were doing dance, then Uncle ji came in the middle and did the scandal

शादी हो या कोई खास समारोह वहां पर डांस ना हो ऐसा संभव ही नहीं है। आप देखेंगे कि ऐसे समारोह पर बॉलीवुड के हिट गाने बजते हैं तो अधिकांश लोगों के पैर थिरकने लगते हैं। ऐसे अवसरों पर जिन्हें डांस नहीं आता ह।‌ वह भी डांस कर लेते हैं और जिन्हें डांस आता है उनके लिए तो यह काफी अच्छा मौका होता है। जहां डांस करने का बहाना उन्हें मिल जाता है।

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी वायरल होता है। ऐसा नहीं है कि केवल युवाओं का ही डांस वीडियो आप देखेंगे। डांस वीडियो में बच्चों का, दादा जी, आंटी, भाभी के भी डांस वीडियो वायरल हुआ करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक अंकल जी ने किसी फंक्शन में महिलाओं के बीच जबरदस्त ठुमके लगाए हैं। अंकल जी के डांस देख आप भी उनके डांस के दीवाने हो जाएंगे।

देखिए वायरल वीडियो

इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है दिल चोरी साड्डा हो गया… कमर की लचक ताऊ की….. इस वीडियो को अभी तक 3981 लोगों ने देखा है और इसे लोग रिट्रीट भी कर रहे हैं। इस वीडियो में अंकल जी का दिल चोरी साडा हो गया गाने पर जबरदस्त डांस लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। 17 सेकेंड के इस वीडियो में आप देखेंगे स्टेज पर कुछ महिलाएं डांस करती नजर आ रही है, तभी अंकल जी का मन नहीं मानता है और वह भी उनके बीच अपने ठुमकों का जलवा दिखाने लगते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top