फौजी और उनकी पत्नी पर डांस सेलिब्रिटी के डांस को कर रहा फेल

Fauji and his wife dance

इंटरनेट पर डांस के वीडियो काफी वायरल हुआ करते हैं। कुछ वीडियोज आम आदमी के होते हैं तो कुछ सेलिब्रिटी के, ऐसे ही तमाम डांस के वीडियो के बीच एक ऐसा वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसे देख कर दिल खुश हो जा रहा है। देश की सीमा पर निगरानी करने वाले और हमें सुकून की नींद देने वाले फौजी भाई की जिनकी निगाहें हमेशा देश की सेवा पर लगी रहती हैं।

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें फौजी भाई अपनी पत्नी के संग डांस करते नजर आ रहे हैं। अपनी जिम्मेदारियों को पूरी ईमानदारी से निभाने वाले फौजी भाई और उनकी पत्नी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग काफी खुश है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक फौजी और उनकी पत्नी हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। जितना बढ़िया डांस फौजी कर रहा है उतना ही बढ़िया उनकी पत्नी भी डांस करती हुई नजर आ रही है। दोनों लोगों का बॉन्डिंग देख कर दिल खुश हो जा रहा है।

इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Foji fojan पर देख सकते हैं। जिसे 1.7 लाख लोगों ने देखा है और 20 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है यही नहीं फौजी भाई के इस वीडियो को यूजर्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है हमारे फौजी भाई हर कार्य में अव्वल रहते हैं। भगवान इनकी जोड़ी को बनाए रखें और इनकी आयु लंबी करें। वही दूसरे यूजर ने लिखा सेल्यूट टू इंडियन आर्मी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top