नहीं देखा होगा देवर भाभी का ऐसा हॉट डांस, वीडियो ने उड़ाए होश

Would not have seen such a hot dance of brother-in-law and sister-in-law

आज के समय में सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जहां आम जनता से लेकर बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी काफी एक्टिव रहते है। वह भी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने वीडियो और फोटो शेयर किया करते है। आम जनता खुद को मशहूर करने की जद्दोजहद में अपने हुनर से जुड़े है। वह भी अपने हुनर से जुड़े वीडियो शेयर करते है।

इन्हीं वीडियो में डांस के वीडियो की भी भरमार है जिसमें लोग अपने-अपने अलग-अलग अंदाज के डांस के वीडियो बनाते है और शेयर करते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला है, जिसमें देवर भाभी की जोड़ी ने भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाए है और वह भी जबरदस्त अंदाज में जिसने भी देखा वह इस जोड़ी की तारीफ करते रह गया।

भाभी देवर के खोइया डांस ने लोगों को किया हैरान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें ऑरेंज कलर की साड़ी पहने हुए एक भाभी जी को आप देखेंगे। जिन्होंने खूब लंबा घूंघट कर रखा है। उनके डांस को देखने के लिए वहां पर महिलाओं लड़कियों और बच्चों की भीड़ लगी हुई है। इस भीड़ के बीच में भाभी जी खोइया डांस करते हुए नजर आ रही है, लेकिन कमाल तो और भी बढ़ता है जब भोजपुरी गाने और ढोलक पर भाभी जी ठुमको का अंदाज दिखाती है तो उनके छोटे से देवर भी उनके साथ डांस करने के लिए मचल जाते है।

आप देख सकते है वह छोटा देवर भाभी के साथ जमकर ठुमके लगा रहा है। जिस तरह से घूंघट के अंदर से भाभी जी अपनी टीम को और अदाओं को दिखाते हुए, जबरदस्त डांस स्टेप कर रही है तो वही देवर भी उन्हें जबरदस्त टक्कर देते हुए, उनके डांसर ठुमको को अपने डांसर ठुमको से टक्कर देते हुए नजर आया।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ। हर किसी को पसंद आ रहा है। जिसने भी इसे देखा वह देखता ही रह गया। यहां छोटे देवर की जमकर तारीफ हो रही है, तो वहीं भाभी जी के डांस और हॉटनेस की भी तारीफ की जा रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर SK studio ETAH पर शेयर किया गया है। जिसे ज्यादा से ज्यादा लोग देख रहे है और प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top