कोबरा निगल गया था मुर्गी के अंड़ों को लेकिन जब हुआ मुर्गी से सामना तो..

urfi javed boldness

जहरीले सांपों के वीडियो इंटरनेट पर छाया रहते हैं और बरसात के मौसम में इन सांपों के वीडियो कुछ ज्यादा ही देखने को मिलते हैं। दरअसल इस मौसम में यह सांप घर में भोजन की तलाश में भी चले आते हैं या फिर गर्म जगह की तलाश में घरों में आकर रखे सामानों और कबाड़ के बीच में छुप कर बैठ जाते हैं। ऐसा ही सांप से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला। जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में सांप ने अपने कारनामे से लोगों को चौंका दिया है।

मुर्गी के अंडों को निगलता और फिर उगलता दिखा खतरनाक सांप

सोशल मीडिया पर अहमदनगर के कमारगांव से एक वीडियो सामने आया है। जहां एक मुर्गी फॉर्म में एक खतरनाक सांप आ जाता है। वह वहां पर कई मुर्गी के अंडों को निकल जाता है। जब मुर्गी फार्म के मालिक को इस घटना की सूचना मिलती तो वह तुरंत रेस्क्यू टीम की मदद लेते हैं। स्नेक कैचर की टीम जो वहां पहुंचती है तो मुर्गी फॉर्म में सांप ने एक कोने अंडा खाए हुए बड़े आराम से बैठा हुआ नजर आया। उस सांप को स्नैक कैचर अपने औजार से बाहर निकाल लेते हैं और बाहर मैदान में लेकर आते हैं। जिसे देखने के लिए वहां पर भीड़ इकट्ठा हो जाती है। वह कोबरा सांप काफी गुस्से में था जो बार-बार स्नेक कैचर पर हमला भी कर रहा था लेकिन एक्सपोर्ट बेहद ही सावधानी से खुद को बचा ले रहे थे। स्नेक कैचर उस सांप को थैले में भरने ही जाते हैं लेकिन कुछ ऐसा होता है जो वहां खड़े लोगों के होश उड़ा देता है।

सांप को स्नेक कैचर बैग में डालने ही जा रहे होते हैं कि वह सांप खाए हुए अंडों को उगलना शुरू करता है। सांप 4 अंडे और एक मुर्गी का बच्चा खाया था। जो उसने सारा उगल दिया जिसके पास तेजी से भागने लगता है। स्नेक कैचर उसे पूरी सावधानी के साथ पकड़ते हैं और बैग में बंद कर देते हैं। इस वीडियो को देखकर ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। यह वीडियो यूट्यूब चैनल sarpmitra Akash Jadhav पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक कई लाख लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने पसंद करने के साथ ही हैरानी भी खूब जताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top