नई नवेली दुल्हन ने पहले ही दिन ससुराल में लगाया ठुमको का झटका, देवर ने खोया आपा और फिर

new bride dance video

आजकल मनोरंजन का एक माध्यम बन चुका है डांस वीडियो जिसे देखकर यूजर अपना मनोरंजन करते हैं और इसे बनाकर अपना और अपने दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। डांस वीडियो इंटरनेट की दुनिया में हजारों लाखों देखने को मिलेगा। कुछ डांस वीडियो तो ऐसे होते हैं जो हैरान कर देते हैं। आजकल शादी में डांस वीडियो की तो भरमार है। शादी में होने वाले डांस दूल्हा दुल्हन के डांस सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। आजकल एक डांस जो छाया है जिसमें नई नवेली दुल्हन ससुराल पहुंचकर ऐसा डांस किया कि ससुराल वाले भी हैरान रह गए।

भोजपुरी गाने पर नई नवेली दुल्हन का सुपर डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे नई नवेली दुल्हन जिसने लाल साड़ी गोल्डन ब्लाउज और फुल मेकअप के साथ पूरे गहने पहन के ससुराल पहुंची है। ससुराल में घर के आंगन में महिलाएं और बच्चे बैठे हैं और सभी की नजरें नई नवेली दुल्हन पर है। नई नवेली दुल्हन जब लोगों के बीच खड़ी होती है और भोजपुरी गाना “ऊंची सैंडल” पर ठुमके लगाना शुरू कर दी है तो सभी महिलाएं हैरान हो जाती हैं और लोगों की नजरें उस पर से हटती ही नहीं है। जबरदस्त ठुमको के साथ लाजवाब एक्सप्रेशन देती हुई दुल्हन ससुराल में ऐसा डांस के ससुराल वालों को भी हालत खराब हो गई।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर लड़की का यह डांस वीडियो छा गया है। जिसे देखकर हर कोई हैरान परेशान है। नई नवेली दुल्हन बेझिझक ससुराल में ऐसा झूमी ससुराल के सभी लोग साथ ही रिश्तेदार भी हैरान रह गए। किसी को नहीं लगा था कि दुल्हन ऐसे जबरदस्त डांस करेगी। अपने डांस से सबको हैरान कर देने वाली दुल्हन का डांस वीडियो यूट्यूब चैनल @Saurabh Yadav karhal पर शेयर किया गया है। वीडियो को 2.1k व्यूज आए हैं और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं। नई नवेली दुल्हन का बेहतरीन डांस देख लोग कमेंट्स भी दे रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top