टीचर को मना रहा छोटा बच्चा और बार-बार कह रहा है मैं बदमाशी नहीं करूंगा, नहीं मानी टीचर तो करता है ….

little child celebrating the teacher

बच्चों का फनी अंदाज़ और ड्रामा देख कर दिल खुश हो जाता है। लगता है जैसे दुनिया की बहार आ गई हो, जब बच्चे हंस देते हैं और खुश होकर खेलते हैं। बच्चों को घर का रौनक भी कहा जाता है अगर जिस घर में छोटे बच्चे उस घर की रौनक देखने लायक होती है। बच्चे से ही जुड़ा है एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें आप एक बच्चे को अपने टीचर के साथ कुछ बातें करते हुए और टीचर को मनाते हुए देखेंगे। अंदाज़ ऐसा है कि देखकर लगेगा काश वो टीचर हम भी होते तो कितना अच्छा होता।

टीचर से बातें करता नजर आया छोटा बच्चा

वायरल वीडियो एक क्लास रूम का है जहां छोटे बच्चे पढ़ रहे हैं लेकिन बेहद ही शरारती बच्चे को संभालना भी टीचरों के लिए काफी मुश्किल होता है। आप देख सकते हैं क्लास रूम में काली साड़ी पहने हुए एक टीचर चेयर पर बैठी हुई है और एक बच्चा स्कूल का ड्रेस पहने हुए उनको मना रहा है। टीचर बोल रही है मैं आपसे बात नहीं करूंगी तो बच्चा कहता है मैं अब ऐसी गलती नहीं करूंगा। टीचर बोलती है आप बार-बार यही कहते हो और बार-बार वही गलती करते हो। मैं आपसे नहीं बोलूंगी। बच्चा बार-बार उन्हें मना रहा है और कह रहा है मैं अब ऐसा नहीं करूंगा। बच्चा उन्हें प्यार दिखाना चाहता है। ना मानने की एक्टिंग करती टीचर को भी हंसी आ रही है लेकिन वह अपनी हंसी को कंट्रोल कर रही है। नहीं मान रही जिद पर अड़ी है। बच्चा भी उन्हें पकड़कर गले लगाने के लिए बेताब है और उन्हें मना रहा है फिर टीचर ने एक्टिंग करते हुए बोलती हैं अब ऐसा बिल्कुल नहीं करेंगे तो बच्चा बोलता है नहीं। बच्चे की बात मानकर उसे प्रॉमिस लेती हैं जिसके बाद बच्चा प्रॉमिस भी करता है। तब टीचर को वह किस भी करता है। टीचर भी बच्चे को किस करके ऐसा नहीं करने की हिदायत भी देती हैं।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया है जिसमें टीचर और बच्चे का प्यार देखकर हर कोई मोहित हो जा रहा है। कुछ तो लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने कहा “अरे मान भी जाओ मैडम” तो कुछ लोगों ने कहा कि काश उस जगह में होता। ऐसे तमाम कमेंट्स आ रहे हैं। इस वीडियो पर जिसे देखकर हर कोई खुश हो रहा है। इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट “ज़िंदगी गुलजार है” पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को 24.1 हजार लोगों ने देखा है और कमेंट्स की भरमार हो रही बच्चे और टीचर की जमकर तारीफ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top