भाभियों ने अपने डांस से लूटा महफिल, वीडियो ने मचाया धूम

भाभियों ने अपने डांस से लूटा महफिल

आज के समय में सभी लोग सोशल मीडिया से जुड़े है और जुड़े रहना भी चाहते है। ऐसे में भाभियां कहां पीछे रहने वाली है। वह भी अपने डांस से लोगों का दिल जीत लेती रहती है‌। आज हम आपके लिए एक ऐसा ही लेकर आए है। जिसमें देसी भाभी भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आई। इन भाभियों का डांस ऐसा जबरदस्त है कि आपकी नजरें उनके ठुमको और उनकी अदाओं से हटेगी ही नही।

देसी भाभियों का भोजपुरी गाने पर शानदार डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कुछ भाभियां एक ही आंगन में बैठी हुई है, जहां पर ग्राउंड में भोजपुरी गाना “कमरिया करे लपालप” बज रहा है और इसी गाने पर वाकई में भाभियों के कमर ऐसे लपालप ठुमके लगा रहे है कि दिल भी जंप करना शुरू कर दे रहा है, जिसकी वजह से धड़कन बढ़ जा रही है।

देसी भाभियों के पतली कमर से निकलने वाले लटके झटके हर किसी के दिल और अदाओं पर असर कर रहा है। जिस अंदाज और अदाओं को दिखाते हुए भाभी ठुमके लगा रही है। लोग इनके ठुमको में खो जा रहे है और बस इनके डांस को देखे चले जा रहे है।

मीडिया पर सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो तेजी से धूम मचा रहा है। जिसने देसी भाभियों का जबरदस्त डांस ठुमके और अदाएं देखने को मिली। इस डांस वीडियो को 300 हजार से अधिक व्यूज आ रहे है और 1.1 हजार से अधिक लाइक आ चुके है। लोगों को इनका डांस स्टाइल पसंद आ रहा है। इसी वजह से यह वीडियो तेजी से देखे जा रहे है‌

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top