पंडाल के बीच में भाभी जी ने किया छल्लेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

Hot dance of desi bhabhi in closed room

सोशल मीडिया पर आज के समय में डांस वीडियो सबसे ज्यादा पसंद किए जाते है और यह डांस वीडियो सबसे ज्यादा वायरल भी होते रहते है। डांस का बेहतरीन अंदाज सबको पसंद आता है। जिसमें लड़के हो या लड़कियां सभी अपने डांस का हुनर दिखाते रहते है।

इन डांस हुनर में भाभियों के भी डांस से जुड़े हुए वीडियो अक्सर देखने को मिलते है‌ जो मस्त जलवे बिखेरते हुए ऐसा डांस करती है जिनके डांस को देखकर लोग उस वीडियो को बार-बार देखना पसंद करते है। इसी कड़ी में एक और नया डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें देसी भाभी ने डांस करके धमाल मचा दी है।

दभाभी का जबरदस्त डांस अंदाज

सोशल मीडिया पर अक्सर डांस के वीडियो वायरल होते जाते है। इन डांस वीडियो में एक ऐसा डांस वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें आप देख सकते है रेड कलर का साड़ी पहने हुए देसी भाभी लोगों के भीड़ के बीच में धमाल मचा रही है। भक्ति गीत पर वह अंदाज दिखा रही है, जिसे देखकर लोगों का दिल खुश हो जा रहा है।

सिर पर पल्लू लिए हुए यह भाभी जब जबरदस्त ठुमकों के साथ लहराती है, तो आप देख सकते है लोग इनके ठुमकों और इनके डांस मूव्स को देखकर तालियां भी बजा रहे है और इनके डांस को एंजॉय कर रहे है। वही भाभी भी भक्ति भाव में विलीन होकर खूब झूम झूम कर डांस कर रही है और सबका दिल खुश कर दे रही है।

देखिए यह वीडियो

सोशल मीडिया पर आप भाभियों के जलवे का वीडियो देख सकते है। जिसमें उनके अंदाज और उनके डांस दोनों ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया। कमाल के हुस्न और खूबसूरत डांस के जरिए भाभी जी सबका दिल जीत रही है। इनके इस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। यह वीडियो जिसे लोग खूब तेजी से देख रहे हैं और पसंद कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top