सास को ललकार कर भाभी ने किया लट्ठमार डांस

भाभी ने किया लट्ठमार डांस

आज के समय में सोशल मीडिया पर लोग डांस से जुड़े वीडियो बनाते है और शेयर करते है। जिनमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिलता है। इन डांस वीडियो में कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो होते है जो धमाल मचा देते है। ऐसा ही धमाल मचा देने वाला एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों के होश उड़े हुए है।भाभी जी भी सास को ललकार कर ठुमके लगा रही है और लट्ठमार डांस करके गांव मुहल्लों का भी होश उड़ा दे रही है।

भाभी जी ने किया लट्ठमार डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। आप देख सकते है इस वीडियो में क्रीम और ऑरेंज कलर का साड़ी पहने हुए, एक भाभी जी लंबा सा घूंघट निकाले हुए है। जिनका चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन हां उनके डांस को देखने के लिए लोगों की भीड़ जरूर लगी हुई है। इस भीड़ के बीच में भाभी अपनी सांस को ललकार रही है और ललकार कर लोकगीत पर जमकर ठुमके भी लगा रही है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है भाभी जी लठमार डांस कर रही है। उनका डांस बेहद ही कमाल का है, अदाएं ऐसी है जो हर किसी को पसंद आ रही है और भाभी जी जोरदार ठुमको और अदा से सबका दिल जीत रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। वहां भाभी लठमार डांस लोगों को हैरान तो कर ही रहा है। लेकिन धमाल भी खूब मजा आ रहा है। दरअसल भाभी का यह अंदाज हर किसी को पसंद आया। डांस वीडियो यूट्यूब चैनल SK studio Etah पर शेयर किया गया है। वीडियो को 15 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है और 29 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top