सड़क की परियां बनी गले का फंदा रहना दूर नहीं होगा कुछ गंदा

street fairies neck noose

बात करते हैं, सोशल मीडिया पर तमाम ऐसी वीडियो जो अचानक से देखने पर हमें भी समझ नहीं आता कि हो क्या रहे पर पुरा वीडियो देखें तो शायद हमें समझ में आ जाता है। कि यह क्यों बनाया गया है, और यह कहां से लाया गया आपको बता दें,कि सोशल मीडिया का यह प्लेटफार्म है, जिस पर दुनिया भर के लोग अपनी वीडियो बनाकर अपलोड करते हैं। और कुछ ऐसे तमाम वीडियोस होते हैं,जो देखकर काफी हैरानी कर देते और जिसे ऐसे अजीबोगरीब वीडियो को कलेक्ट कर के छोटे-छोटे क्लिप को लेकर एक साथ जोड़कर बना देने पर एक ऐसा वीडियो बन जाता है। और जिसे देखकर हमें और भी ज्यादा हंसी आने लगती है। और हैरानी की तो बात ही अलग होती है। आपको बता दें कि इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही हमें देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी लोग काफी ज्यादा हैरान हो चुका है।और बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को आप जरूर देखें।

आपको बता दें कि इस वीडियो में कुछ ऐसी चीजें हो रही है। जिसे देखकर हमें भी बहुत हंसी आ रही है, क्योंकि आपको बता दें इस वीडियो में एक लड़की ऐसे रोते रोते रोते अचानक से इस तरह से हंस पड़ती है। कि वह लगता है कि वीडियो की एक्टिंग कर रही है लेकिन जब उसे पूरी तरह से रिकॉर्ड करके एक वीडियो में देखा गया तो काफी ज्यादा हैरानी हो रहा था और हंसी की तो बात ही नहीं है यह वीडियो देखकर काफी हंसी आ गई थी। और भी बता दें कि ऐसे काफी तरीके जो लड़की आमतौर पर निभाती है।

बात करते हैं वीडियो की ईडटिंग का तो काफी अच्छी तरह कैसे वीडियो को एडिट किया गया है, जिसमें कुछ ऐसे तरह-तरह की चीजें देखने को मिल रही है, जिसे हजारों वीडियो के छोटे-छोटे क्लिप को एक साथ कर के यह पूरा वीडियो बनाया गया है, और बहुत ही रोमांचक वीडियो इसे देखकर आपको भी हैरानी होने वाली है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया की यूट्यूब चैनल फैक्ट15 पर अपलोड किया गया है, इस वीडियो पर अब तक 233k व्यू आ चुके हैं, जबकि इस वीडियो पर लाइक की बात करें तो 7000 से भी ऊपर लाइक आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top