1.8 साल की छोटी सी बच्ची के डांस ने जीता लोगो के दिल, बच्ची के हुनर की तारीफ करते नही थक रहे हैं लोग—

1.8 year old little girl dance

सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों का डांस भी काफी देखने को मिलता है। ऐसे में ही एक वीडियो सामने आया जिसमें 1.8 साल की छोटी बच्ची ने ऐसा डांस किया कि लोगों का दिल ही जीत लिया इस बच्ची का डांस फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। यूट्यूब पर इसके तमाम वीडियो मिल जाएंगे लेकिन इस गाने पर जिस पर उसने डांस किया है, इसे देखने के बाद तो हर किसी की आंखों से आंसू ही निकल रहे हैं। यहां दुख के नहीं बल्कि खुशी के आंसू हैं।

बच्चे का वायरल डांस—

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते हैं कि 1.8 साल की छोटी बच्ची “मेरे पापा गाने पर डांस” करें। इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि इतनी छोटी बच्ची इस गाने पर कैसे डांस कर सकती है। परंतु इस लड़की के होनहार और जज्बात ने हर किसी के दिल को जीत लिया है और छोटी सी बच्ची के छोटे छोटे नन्हे नन्हे पांव से नाचते हुए फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ऐसी ही परी कितनी प्यारी लगती है।

यह वीडियो यूट्यूब @trishAlekarHRX पर शेयर किया गया है। इस चैनल पर 625k सब्सक्राइब अभी है जो लोग इस वीडियो को काफी पसंद करते हैं कमेंट में हर कोई तारीफ करते नहीं थकता है। छोटी सी बच्ची के डांस परफॉर्मेंस को देखते हुए लोगों ने कमेंट में कहा कि वह बाप कितना खुशनसीब होगा। जिसकी इतनी प्यारी बच्ची है। जरूर उसने कोई पुण्य का काम किया होगा इसलिए नन्हीं परी ने इसके घर में जन्म लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top