सिर्फ एक साल में 23 बच्चों का पिता बना 40 वर्षीय युवक…

mnbnm

आमतौर पर एक युवक एक साल में एक ही बच्चे के पिता होते हैं लेकिन एक ही साल में 23 बच्चों के पिता बन जाना यह बड़ा ही आश्चर्यजनक बात है। ऑस्ट्रेलिया के एलन पान नाम के शख्स ने एक ही साल में 23 बच्चों के जैविक पिता बन गए। एलन शौकिया तौर पर अपने स्पर्म को डोनेट करते थे लेकिन बाद में उन्होंने इसे फुल टाइम जॉब बना लिया। इनके ऐसा करने पर जांच शुरू हो गया है।

ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले एलन अपने देश में स्पर्म डोनेट करने के लिए काफी चर्चित हो चुके हैं। उनका कहना है कि महिलाएं उनकी नस्ल और फिटनेस से प्रभावित होने की वजह से उन्हें खूब पसंद करती हैं। जिसकी वजह से उन्हें अपने स्पर्म को ज्यादा से ज्यादा डोनेट करना होता हैं।
डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार एलन खुद दो बच्चों के पिता हैं लेकिन उन्होंने प्राइवेट तौर पर स्पर्म डोनेट करके 23 और बच्चोंक्षके पिता हो गए हैं। वह रजिस्टर्ड फर्टिलिटी सेंटर में भी स्पर्म डोनेट कर चुके हैं।

40 वर्षीय एलन पर अब जांच की जा रही है क्योंकि कुछ फर्टिलिटी क्लीनिक में एलन पर शिकायत दर्ज की थी। इन पर आरोप है कि उन्होंने वैध क्लीनिक से स्पर्म डोनेट किए और तय सीमा से अधिक बच्चे पैदा किए।

ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया कानून के तहत एक मर्द सिर्फ 10 फैमिली क्रिएट कर सकता है, लेकिन एलन का कहना है कि महिलाएं उन्हें ज्यादा पसंद करती हैं और जिसके कारण उन महिलाओं को उन्हें मना करने में काफी ज्यादा मुश्किल आती है। जिसकी वजह से उन्होंने 1 दिन में 3 महिलाओं को स्पर्म डोनेट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top