नीलगाय को 12 फीट के अजगर ने जिंदा निकाला… गांव में बना दहशत…

सोशल मीडिया पर आपको जानवरों से जुड़े बहुत सारे वीडियो देखने को मिल जाएंगे। सांपों से जुड़ा हुआ अभी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। सांप से जुड़ा एक वीडियो यूपी के सोनभद्र से सामने आया है। जहां एक खेत में खतरनाक जहरीला और विशालकाय अजगर एक जिंदा नील गाय के बछड़े को कुछ ही मिनटों में निकल गया। वैसे तो आप को सांप और अजगर जंगलों में ही नजर आते हैं लेकिन कभी-कभी यह खाने की तलाश में या फिर गर्मी बर्दाश्त ना होने के कारण खेतों में भी चले आते हैं।

ऐसा ही हुआ सोनभद्र के खेत में ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और घंटों की मशक्कत के बाद उसे पकड़ कर अपने साथ ले गई। इस घटना के बाद से आसपास के गांव में भी खौफ का माहौल बना हुआ है। वही लोग खेतों में भी जाने से डर रहे हैं।

अजगर के गाय के बछड़े को निकलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रिपोर्ट के अनुसार वीडियो उत्तर प्रदेश के बॉर्डर पर बसे सोनभद्र जिले का है। यह अजगर 12 फीट लंबा बताया जा रहा था। वीडियो में भी आप इस अवसर को साफ तौर पर देख पाएंगे जो काफी लंबा है। वीडियो में आप देखेंगे कि अजगर नील गाय के बछड़े को आधार निकल चुका है और वन विभाग की टीम भी मौके पर उसे पकड़ने की कोशिश कर रही हैं।

इतना विशालकाय अजगर को ग्रामीण इलाकों में अभी तो नहीं देखा गया था। इसी के कारण इसे देखने के बाद लोगों में खौफ बरकरार है। ऊपर से अजगर को जिंदा बछेड़े को निकलते देख इंसानों में भी इसे लेकर डर बन गया है। जिसकी वजह से लोग अपने खेतों में भी जाने से डर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top