टीवी शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ कि हिना खान की सीधी साधी सास….. रियल लाइफ में है बहुत ग्लैमरस

टीवी शो यह रिश्ता क्या कहलाता है। घर-घर में काफी मशहूर है और यह काफी लंबे समय से भी टीवी पर प्रसारित हो रहा है। इस शो में अक्षरा का किरदार हिना खान ने निभाया था। जिसके बाद वह स्टार बन गई। हिना खान आज के समय में टीवी की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल होने के साथ ही वह टीवी जगत का एक मशहूर चेहरा बन चुकी हैं।

यह रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की सास और नैतिक की मां का किरदार निभाने वाली गायत्री सिंघानिया का किरदार एक्ट्रेस सोनाली वर्मा ने निभाया था। जो लोगों को काफी पसंद आया, वह सीधी-सादी सास के किरदार में लोगों को काफी पसंद आई। जिसके बाद टीवी जगत में उनका पॉपुलेशन काफी बढ़ भी गया था।

इस शो में आप सोनाली वर्मा को काफी ज्यादा सिंपल देख सकते हैं लेकिन रियल लाइफ में वह काफी स्टाइलिस्ट और खूबसूरत भी हैं।सोनाली मुंबई में ही जन्म ली और अपने स्कूल की पढ़ाई भी उन्होंने मुंबई में ही किया। स्नातक के बाद टीवी की तरफ अपना कदम बढ़ाया और टीवी शो के लिए ऑडिशन देने लगी।

इसी के चलते उन्हें यह रिश्ता क्या कहलाता है में काम करने का पहला मौका मिला। जिसके बाद वह घर-घर मशहूर हो गए। इसके साथ ही सोनाली ने कुमकुम भाग्य, तारक मेहता का उल्टा चश्मा दीया और बाती हम, नागिन जैसे सुपर हिट शो में भी काम किया है।

रियल लाइफ में सचिन सचदेवा के साथ 2013 में शादी के बंधन में बंधी। उनके अभी तो बच्चे भी हैं। सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फ्रेंड्स के लिए बेहद ही ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट किया करती हैं। जो काफी तेजी से वायरल भी होता है। सोनाली वर्मा टीवी की एक मशहूर स्टार बन चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top