10 लाख रुपए दिलाएगा आपका ₹2 का सिक्का…..

2 COIN

₹2 का सिक्का देखने में कितना मामूली सा लगता है। लेकिन ऑनलाइन बिजनेस में इस ₹2 के सिक्के का महत्व ही बढ़ा दिया है। ऑनलाइन के माध्यम से आप ₹2 के सिक्के की मदद से लाखों रुपए आराम से घर बैठे कमा सकते हैं। अगर आप पुराने सिक्कों के कलेक्शन रखते हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है और आप ₹2 के सिक्के को लाखों रुपए में बदल सकते हैं।

जानिए कौन सा सिक्का होना चाहिए
यह सिक्का सामान्य सिक्कों से कुछ अलग होता है। जो अब लगभग बंद हो चुका है। इस सिक्के पर भारत का नक्शा बना हुआ है। नक्शे के ऊपर ‘राष्ट्रीय एकता’ अंकित है और नक्शे के अंदर भारत का झंडा भी बना है। सन 2000 में बना यह सिक्का आपके लिए लाख रुपए के बराबर है।

इस सिक्के को बेचकर कर सकते हैं कमाई
अगर आपके पास भी इस तरह का सिक्का है तो आप इसे ऑनलाइन बेच सकते हैं। इसे बेचने के लिए आपको https://www.quikr.com/ की वेबसाइट पर अकाउंट बनाना होगा। इस पर आपको एंटीक सिक्कों को खरीदने और बेचने वाले मिल जाएंगे। इस पर अपने सिक्के का फोटो अपलोड करना होगा। इस तरह का क्विकर देश विदेश में फैला हुआ है। जब आप इस सिक्के का फोटो अपलोड करेंगे तो खरीददार आपसे खुद ही संपर्क करेंगे। पुराने सिक्कों का आप इस वेबसाइट पर अकाउंट खोलकर अपने सिक्कों की खुद के अनुसार बोली भी लगा सकते हैं। इस बोली में आपके द्वारा निश्चित पैसे से भी ज्यादा पैसे मिलने की उम्मीद रहती हैं।
अगर आपके पास ऐसे एंटीक सिक्के हैं तो आप भी उनसे घर बैठे पैसे कमाएं, लेकिन यह काम पूरी सतर्कता से करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top