हार्ट अटैक का लाइव वीडियो कैमरे में कैद…. 5 सेकंड में ही गई शख्स की जान

हार्ट अटैक का लाइव वीडियो कैमरे में कैद.... 5 सेकंड में ही गई शख्स की जान

आजकल के बदलते खानपान और रहन-सहन के वजह से छोटे से ही उम्र में लोगों को बड़ी-बड़ी बीमारियां हो जाती हैं। इसका सबसे बड़ा कारण उनके दिनचर्या से जुड़ा होता है। बढ़ते काम के बोझ और अपनी स्थिति को मजबूत बनाने की होड़ में जहां, लोग मानसिक और शारीरिक दोनों का ख्याल रखने में लापरवाही बरतते हैं। जिसके कारण वह बड़ी बीमारी के शिकार हो जाते हैं। अगर हार्ट अटैक की बात की जाए तो यह अब एक नॉर्मल केस होता जा रहा है।

जिस तरह से अचानक 40 वर्ष की छोटी सी उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला को हार्टअटैक हुआ। जिसकी किसी ने कभी कल्पना भी नहीं की थी। सिद्धार्थ शुक्ला के हेल्थ और उनके बिंदास बोलने के अंदाज को देखकर नहीं लगता है कि कभी उन्हें ऐसी कोई बीमारी भी हो सकती है। लेकिन चंद सेकंड में ही यह बीमारी लोगों को अपने चपेट में ले लेती है और अपनों से दूर कर देती है।

इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति बैंक की लाइन में बहुत ही आराम से खड़ा होकर अपने दोस्त से बात करता हुआ, नजर आ रहा है। बात करते हुए वह थोड़ी देर के लिए शांत होता है कि कुछ ही सेकंड में वह अचानक नीचे गिर जाता है। इस वीडियो में दावा किया गया कि उस व्यक्ति को हार्ट अटैक आया था और उसकी मृत्यु हो गई।

बैंक में लगे सीसीटीवी में यह घटना कैद हो गई है। जिसे लाइव हार्ट अटैक का टैग लगा कर वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है।इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी आश्चर्यचकित भी हैं कि इतने आराम से बातचीत करते हुए उस व्यक्ति को शांत होते ही ऐसा क्या हुआ कि वह तुरंत गिरा और उसकी मौत हो गई। इस वीडियो को देखने के बाद सब के अलग-अलग विचार आ रहे हैं और ऐसी घटना से लोग आश्चर्यचकित भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top