हाथी को चैलेंज देना पड़ा भारी भैंस को…. गुस्से में उठाया भैंस को हवा में….

हाथी बड़ा विशालकाय और बलवान जानवर होता है। हाथी अगर गुस्से में आ जाए तो उसके सामने शेर भी कुछ नहीं होता। वैसे तो हाथी बहुत शांत स्वभाव का होता है और बहुत कम ही लोगों ने हाथी के गुस्से को देखा होगा।

हाथी बड़ा विशालकाय और बलवान जानवर होता है। हाथी अगर गुस्से में आ जाए तो उसके सामने शेर भी कुछ नहीं होता। वैसे तो हाथी बहुत शांत स्वभाव का होता है और बहुत कम ही लोगों ने हाथी के गुस्से को देखा होगा। सोशल मीडिया पर एक हाथी का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें हाथी को गुस्सा आ जाता है और वह 1 भैंस को हवा में उठा लेता है।

यह वीडियो देखने में काफी खतरनाक लग रहा है। इसे देखने के बाद हाथी के गुस्से का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इतना शांत स्वभाव का रहने वाला हाथी, जब अपने गुस्से पर आता है तो उस समय की स्थिति क्या हो सकती है? हाथी का यह वीडियो जिसमें उसने करीब 500 किलो वजन के भारी भैंस को हवा में उछाल दिया। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर रिएक्शन भी खूब आ रहे हैं।

@Elizabeth-Ruler नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर पर यह शेयर किया है और इसके कैप्शन में लिखा है कि हाथी 500 किलो वजन के भैंस को उठा लिया है। इसे देखने के बाद कई रिएक्शन आए हुए हैं और करीब 277 से ऊपर लाइक किया जा चुका है। इस वीडियो में आप हाथी के गुस्से का शिकार हुए भैंस को देख सकते हैं। इसी पर एक युवक ने लिखा है कि हाथी को गुस्सा दिलाओगे तो ऐसा ही होगा, तो वही दूसरे ने लिखा जंगल का नियम है जो ताकतवर है वही राज करता है।
इस वीडियो में शांत हाथी के गुस्से को देखने के बाद आप क्या कहेंगे कमेंट करके बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top