देवर की शादी में जमकर डांस की भाभी… देवर के साथ सासू मां को भी खूब नचाया

Ahhh

⁹Hhhसोशल मीडिया पर शादी के वीडियो लोग खूब पसंद करते हैं और अगर शादी में डांस का वीडियो हो तो इसमें चारचांद लग जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। जिसमें देवर की शादी में भाभी ने देवर साथ डांस करके सबको हैरान कर दिया है। जिस तरह से देवर भाभी में प्यार सामान और दोस्ती का रिश्ता होता है। वह इस डांस के जरिए भी नजर आ रहा है। इस वीडियो में देवर की शादी से पहले भाभी डांस करती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया के बात की जाए तो ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब पर शादी के वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ करते हैं।

देवर की शादी में भाभी ने किया डांस

यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया गया है, जो राजकोट का है। इस वीडियो को अब तक 25 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे कि देवर की शादी से पहले भाभी काफी खुश होकर डांस करती हुई नजर आ रही है, उन्हें देखकर उनकी खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है। उनके डांस का अंदाज लोगों को काफी पसंद भी आ रहा हैं।

अपने सास और देवर को भी नचाया

इस वीडियो में आप देखेंगे कि भाभी ने देवर के साथ ‘लो चली मैं’ गाने पर झूम के डांस कर रही है। डांस करते दूल्हा बने देवर को भी खींचकर वह उन्हें भी डांस करा ही देती हैं, साथ ही डांस करते-करते घर की बड़ी बहू ने अपने सास के पैर छुए और महिलाओं की भीड़ से उन्हें भी खींच कर डांस कराने लगी।

डांस देखकर लोग काफी खुश हुए

वायरल वीडियो में भाभी के डांस को देखकर लोग काफी खुश हैं। यूजर इस वीडियो पर अब तक 674 कमेंट दे चुके हैं साथ ही भाभी के चेहरे पर आ रहे खुशी की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। लोग भाभी पर कमेंट करते हुए कहते हैं कि भाभी हो तो ऐसी। जिन्होंने देवर की खुशी में चारचांद लगा दिए हैं वही उनकी सास भी उनसे काफी खुश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top