32 करोड़ मिल रहे हैं कंगना रनौत को सीता का रोल निभाने के लिए इसी के साथ वह बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन जाएंगी…

JDJ

सीता के रोल को लेकर काफी चर्चाएं हो रही है। कंगना इस किरदार को निभा आएगी। इसके पहले करीना कपूर का इस रोल से जुड़े जाने का संबंध बताया गया था, लेकिन इन सब खबरों को खारिज करते हुए खबर सामने आई है। जिसमें बताया गया कंगना रनौत सीता का किरदार निभाने वाली हैं और इस किरदार के लिए उन्हें ₹32 करोड़ फीस मिल रहे हैं। इस फेस के साथ ही कंगना बॉलीवुड में सबसे महंगे एक्ट्रेस बन जाएंगी।

सोशल मीडिया पर इस बात का दावा किया गया है। फिल्म इंडस्ट्रीज में इस किरदार के बाद सबसे महंगी एक्ट्रेस बन जाएंगी। इस खबर की पुष्टि ना तो फिल्म मेकर्स और न ही कंगना ने किया है।

इसके पहले करीना को लेकर खबर आई थी कि उन्होंने इस रोल के लिए 25 करोड़ की मांग की है। जिस पर खूब बवाल हुआ था फिल्म के राइटर मनोज मुंतशिर ने बताया कि इस फिल्म के लिए उनकी पहली पसंद कंगना थी।
उन्होंने बताया कि हमने कभी किसी दूसरे एक्ट्रेस से इसके लिए कोई संपर्क नहीं किया था, क्योंकि हम खुद ही चाहते हैं कंगना इस रोल को निभाए उन्होंने बताया कि इस कहानी में सीता का इमेज बहुत ही अलग-अलग रूप में है और इसे कंगना से बेहतर और कोई नहीं कर सकता है।

द इंकारनेशन सीता को फिल्म डायरेक्टर अलौकिक देसाई डायरेक्ट कर रहे हैं। लता देश फिल्म को केवी विजेंद्र प्रसाद ने लिखा है जो कि बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर एस राजामौली के पिता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top