नाती के साथ 65 साल की नानी ने नागिन धुन पर दिखाया अपना जलवा

65 year old grandmother with grandson

आज के समय में सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो का दौर काफी तेजी से चला है और लोग इसे फॉलो करते हुए खुद के भी डांस वीडियो बनाते है और शेयर करते है। ऐसे कई बेहतरीन डांस वीडियो देखने को मिलते है, जो दिल खुश कर देता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो दिल खुश कर दे रहा है और बेहतरीन डांस भी दिखा रहा है। इस डांस वीडियो में 65 साल की नानी और 20 साल के नाती में नागिन डांस का कंपटीशन हो जाता है, जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा।

नागिन के धुन पर नाचे नानी और नाती

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक सड़क पर लोगों की जबरदस्त भीड़ है और भी भीड़ के बीच में आप 65 साल के नानी को देखेंगे जो नागिन धुन पर झूम रही है, तो वहीं 20 साल का उनका नाती सपेरा बन उनको नचा रहा है। आप देख सकते है वह लड़का मुंह में रुमाल दबाए हुए उसे बीन की तरह बजा रहा है, तो जैसे जैसे बीन घूम रहा है वैसे-वैसे नानी भी झूम रही है और उसी बीन की ताल पर डांस करते हुए नजर आ रही है।

कहते है ना कि दिल अगर आपका बच्चा है और जिंदादिली आपके पास है तो उम्र कोई मायने नहीं रखता है। वैसा ही कुछ यहां देखने को मिल रहा है। 65 साल की उम्र में भी नानी अच्छे-अच्छे डांसरों को फेल कर सकती है। कमाल का डांस करते हुए वह नाती के साथ अपने डांस का ऐसा लाजवाब कमाल दिखाती है कि वहां खड़े लोग भी हैरान रह जाते है।

सोशल मीडिया पर नानी और नाती का यह डांस भी तो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हर किसी को पसंद आ रहा है दोनों का अंदाज और कमाल, वाकई में नानी और नाती मिलकर रंग जमा दिए है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Anshul Yadav shikohabad इस वीडियो को 30 मिलियन लोगों ने देख लिया और 70 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top