गुटखा डांस के बाद नया डांस आया खटिया डांस, देख हंसी नहीं होगी कंट्रोल

new dance after gutkha dance

जैसा कि सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरीकों के डांस वीडियो वायरल होते रहते है। ज्यादातर तो आपने शादी विवाह पार्टी फंक्शन में नागिन डांस देखे थे। सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर आपको मुर्गा डांस देखने को मिला, तो गुटखा डांस भी देखने को मिला लेकिन इस कड़ी में एक नया डांस फॉर्म जुड़ गया खटिया डांस, जिसे देख कर आपकी भी हालत खराब हो जाएगी।

एक ग्रुप ने किया जबरदस्त खटिया डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप चार से पांच शख्स को एक ही रंग के कपड़े में देखेंगे। सभी शख्स लाल रंग के कपड़े पहने हुए जिससे साफ जाहिर होता है कि यह एक डांस ग्रुप है। इस डांस ग्रुप में एक शख्स ऐसा है जो एक खटिए पर बैठा है और बैकग्राउंड में बज रहे नगाड़े की धुन पर ऐसा जबरदस्त डांस कर रहा है कि आप भी देखकर हैरान रह जाएंगे।

दरअसल यह शख्स खटिया के ऊपर खुद तो बैठा हुआ है लेकिन नगाड़े की धुन पर खुद ही मुर्गे जैसे उछल लाए और उस खटिए को भी उछलते हुए आगे पीछे कर रहा है। उस शख्स के चारों तरफ बाकी लोग भी खड़े-खड़े डांस स्टेप कर रहे है और मजे ले रहे है।

सोशल मीडिया पर छा गया नए डांस का यह वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छा गया है जैसा कि आप सबको बताया सोशल मीडिया पर कोई नया वीडियो आता है तो तेजी से छा जाता है और वायरल होने लगता है। ऐसा ही कुछ हो रहा है इस खटिया डांस वीडियो का भी, जिसने भी देखा खूब मजे ले रहा है और इस डांस की तारीफ भी कर रहा है‌। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट classy perpsofp पर शेयर किया गया है। वीडियो को 1लाख 68 हजार से अधिक लाइक आ चुके है। इस पर यूजर्स के मजेदार से रिएक्शन भी आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top