अपने अंदाज में ही मस्त आंटी का डांस वीडियो देख, यूजर्स ने कहा, दिल तो बच्चा है जी

Mast Aunty Dance Video

डांस ऐसा हुनर बनता चला जा रहा है जिसे अब करना लोग पसंद करते है। डांस के जरिए ही आजकल लोग अपने भाव एक्सप्रेस करते है तो दिल खुश करने और मनोरंजन के लिए भी डांस किए जाते है। वैसे शादी विवाह में तो डांस का एक खास स्थान बन गया है, जहां लोग अलग अलग अंदाज में डांस करते है और कभी-कभी इसी शादी-विवाह पार्टी में कुछ ऐसा डांस वीडियो देखने को मिल जाता है, जो डांस के साथ ही ऐसा मनोरंजन करता है कि देखने वाले झूम जाते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो नेपाल से आया है जहां नेपाली महिलाएं नगाड़े की धुन पर डांस करती हुई नजर आई।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक जगह पर रेड कलर का साड़ी पहने ज्यादा से ज्यादा महिलाएं दिख रही है और यह ढोल नगाड़े की धुन पर डांस करती हुई नजर आ रही है। तभी आप देखेंगे एक आंटी जी को जो उस भीड़ से अलग अपने ही अंदाज में डांस करने में मस्त है। उनका एक्सप्रेशन उनके चेहरे की स्माइल और उनके डांस स्टेप ऐसे कमाल के है कि जो देखा है वह हंसने लग रहा है।

वहां डांस कर रही महिलाएं भी जब उनके डांस पर ध्यान देती है तो खुद रुक जाती है और उन्हें पूरा मौका देती है, अपनी अदाओं को दिखाने और अपने डांस स्टेप्स से लोगों को हंसाने के लिए, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर भी खूब लोग आंटी जी की तारीफ कर रहा है।

आंटी जी अपने ही अंदाज में मस्त हैं और जबरदस्त डांस दिखा रही है। कुछ लोग तो ऐसे कह रहे, जैसे लग रहा है माइकल जैक्सन की आत्मा वापस धरती पर आ चुकी है और आंटी जी के रूप में अपने डांस से लोगों का दिल बहला रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiktok Nepal🇳🇵 (@nepaltiktok)

इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। जिसे यूट्यूब चैनल Nepal tik tok पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 1 लाख 64 हजार से अधिक लाइक आ चुके है और लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है। आंटी जी के डांस की जमकर तारीफ कर रही है, जिन्होंने डांस स्टेप पर ध्यान नहीं देते हुए दिल से डांस किया है। दिल से किया डांस देखने में बेहद ही खूबसूरत होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top