2 साल से गायब 8 साल का बच्चा मिला पड़ोसी के घर, बड़े ही प्यार से रखा था पड़ोसियों ने

8 year old child

अमेरिका के रहने वाले डेनियल ने 4 साल पहले एक नया घर किराए पर लिया और परिवार के साथ उसमें रहने लगे। उनके परिवार में उनकी बीवी सारा और दो बच्चे जैकब और टॉम के साथ रहने लगे। एक दिन अचानक ही अपने ही कमरे में सो रहे जैकब को सुबह कमरे में न पाकर लोग घबरा गए और उसकी तलाश की पुलिस में भी रिपोर्ट करवाई।

लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी जैकब जिस समय जैकब गायब हुए थे उनकी उम्र 8 वर्ष थी। डेनियल के पिता उसकी याद में शराबी पीने लगे। 2 साल गुजर गए लेकिन चेकअप का कोई पता नहीं चला 1 दिन चेकअप की मां सारा और डेनियल को उनकी खूब याद आई और वह अपने बच्चे के कमरे में गए।

बच्चे के कमरे को गंदा देख वह लोग उसके कमरे को साफ करने लगे कि अचानक उनकी नजर अलमारी के पीछे परी जहां पर दीवाल पर टेप चिपका दिखाई हुई थी। जब टेप को हटाया गया तो हॉल के उस पार एक बड़ा सा हॉल दिखाई दिया। डेनियल ने जब उस पार देखा तो उन्हें जैकब के जूते दिखे। जब डेनियल उस हॉल के अंदर गए तो वहां उन्हें थोड़ा आगे और भी सामान नजर आए लेकिन वही एक बड़ा चश्मा भी उन्होंने देखा और उस चश्मे को देखते ही वह पहचान गए कि वह चश्मा उनके पड़ोसी का है।

वहां से भागे और पड़ोसी के घर पहुंचे और उससे जब जैकब के विषय में पूछा तो वह अंदर की ओर इशारा करके वहां से अपनी बीवी को लेकर गायब हो गया। डेनियल जब कमरे के अंदर गए तो उन्होंने देखा कि कमरे में चारों तरफ ढेर सारे कॉमिक्स पड़े हैं और उन्हीं कॉमिक्स के बीच में जैकब बैठा कॉमिक्स पड़ रहा है। पिता को देखते ही जैकब रोने लगा और उनके गले लग गया। डेनियल ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने भी उनके पड़ोसी हेक और उनकी पत्नी कैरोलीन को गिरफ्तार कर लिया लेकिन 2 साल बाद डेनियल ने अपना केस वापस ले लिया और दोनों को रिहा करवा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top