5 साल बाद टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की जीत की भविष्यवाणी महेंद्र सिंह धोनी ने पहले ही कर दी थी

dhoni

भारत में क्रिकेट स्कोर खेलों में बड़ा ही सम्मान मिला है और क्रिकेट से जुड़े लोग भारत में बहुत ज्यादा है। क्रिकेट टीम के क्रिकेटर को खेल को देखकर ही हमारी युवा पीढ़ी उनसे सीख ले रहे हैं और क्रिकेट और में अपना कैरियर बनाने में लगे हैं। क्रिकेट को लेकर सभी की एक अलग ही मानसिकता है अगर यह भारत और पाकिस्तान के बीच हो तो फिर बहुत ज्यादा ही उत्साहित हो जाते हैं।

5 साल बाद भारतीय टीम और पाकिस्तान ने टीम का आमना-सामना हुआ, जिसमें भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा फिलहाल इस हार के संबंध में महेश सिंह धोनी ने पहले ही कह दी थी। पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2021 के 16वें मुकाबले में भारत को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

जिससे करोड़ों भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को बड़ा ही झटका लगा वैसे तो भारतीय टीम इस हार की भविष्यवाणी धोनी ने पहले ही कर दी थी।2016 T20 वर्ल्ड कप में ही महेंद्र सिंह धोनी ने कह दिया था कि भारतीय टीम किसी न किसी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से जरूर हारेगी। पाकिस्तान की जीत के बाद सोशल मीडिया पर माही का 5 साल पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल होने लगा है।

महेश सिंह धोनी ने कहा था कि भारतीय टीम पाकिस्तान के हमसे आज नहीं तो 10 साल 20 साल या 50 साल बाद जरूर ही हारेगी। वैसे इस समय महेश सिंह धोनी टीम इंडिया के मेंटॉर हैं। हार की इस पटरी से जीत पर लाने की जिम्मेदारी वैसे तो माही की ही है लेकिन अब देखना यह है कि आगे आने वाले मैच में भारतीय टीम किस प्रकार से अपनी वापसी करती है इस संबंध में आप की क्या प्रतिक्रिया है कमेंट सेक्शन में जरूर लिखें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top