अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ के बीच “कौन बनेगा करोड़पति” शो में हुआ डायलॉगबाजी वीडियो क्लिप वायरल

आपको बताने की जरूरत नहीं है कि कौन बनेगा करोड़पति शो कितना मशहूर और लोगों को ज्ञान प्रदान करने वाला है। इसी शो पर लोग अपने बुद्धि का प्रयोग करके तथा प्रश्नों का सही जवाब देकर मोटी से मोटी रकम जीत सकते हैं। बहुचर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति को मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन जी होस्ट करते हैं और यह दर्शकों को काफी फेवरेट भी हैं।

 

रोजाना नए-नए कंटेस्टेंट इस खेल में हिस्सा लेते हैं और बड़ी बड़ी धनराशि जीतकर जाते हैं। हाल ही में इस शो पर सूर्यवंशी की पूरी टीम यानी अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी आने वाले हैं।

कैटरीना कैफ तो इन दिनों काफी चर्चा में है उन्होंने सूर्यवंशी में काफी अच्छा काम किया है। वह इन दिनों काफी शोज़ भी कर रही हैं।

 

वह रणबीर सिंह के शो द पिक्चर में भी जल्द ही आपको नजर आएंगी। वह यहां भी अपने फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगी। कैटरीना कैफ आजकल सोशल मीडिया पर अपनी शादी को लेकर बहुत चर्चित हैं लेकिन उनका एक अलग वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कौन बनेगा करोड़पति शो के दौरान ही अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ आपस में भिड़ जाते हैं। दरअसल यह दोनों अभिनेता अपने पुरानी बातों को याद कर रहे थे और इसी बीच कैटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन एक दूसरे पर डायलॉग की बरसात कर देते हैं। मतलब यह दोनों एक दूसरे पर डायलॉगबाजी करते हुए दिखाई देते हैं।

 

यही वीडियो प्रोमो क्लिप के रूप में सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है लोगों को इन दोनों का यह डायलॉग वाला अंदाज काफी पसंद आ रहा है और इस वीडियो को अभी तक कई लाखों लोगों के द्वारा देखा जा चुका है।

 

बहुचर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति में हर शुक्रवार को कोई ना कोई सेलिब्रिटी गेम को खेलने आते हैं और वह अपने फिल्म या गाने आदि के प्रमोशन के लिए इस शो में आते हैं लेकिन उनका असली मकसद इस शो से जीते हुए पैसों को चैरिटी में दान करना हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top