राधिका आप्टे की ऐसी हुई हालत कि पहचानना बहुत मुश्किल

This is the condition of Radhika Apte

अपनी बेहतरीन अदाकारी की वजह से बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो अपने दम पर अपना नाम बना चुकी हैं। उनका फिल्म इंडस्ट्री से कोई लेना-देना नहीं था लेकिन उन्होंने अपने दम पर और अपने बेहतरीन एक्टिंग की वजह से नाम कमाने में कामयाब रही है। उन्हीं एक्ट्रेस की लिस्ट में नाम है राधिका आप्टे, जो बेहद खूबसूरत हैं। जिनकी खूबसूरती लोगों का दिल जीत लेती है। खूबसूरती से कहीं ज्यादा उनका अभिनय लोगों का दिल जीत लेता है।

राधिका आप्टे टैलेंटेड एक्ट्रेस है उन्हें अपनी पहचान अपने दम पर बनाई है। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। जिनमें से बदलापुर, पैडमैन,लस्ट स्टोरीज, मांझी, द माउंटेन मैन, अंधाधुन, बाजार जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग से अपने एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी राधिका आप्टे का सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है। राधिका का बोल्ड लुक लोगों को खूब पसंद आता है।                                   सुपर हॉट एक्ट्रेस की ऐसी हालत की पहचान पाना भी मुश्किल, खुद शेयर की तस्वीर

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली राधिका आप्टे अपने हुस्न का जलवा बिखेर देती रहती हैं। उनकी यूजर्स को उनके वीडियो और फोटोज का इंतजार भी रहता है। राधिका का एक फोटो सामने है जिसमें वह पहचान ही नहीं आ रही है यानी कि उनको पहचानना बड़ा मुश्किल हो रहा है।

इस फोटो मे राधिका आप्टे के बाल छोटे हैं और बिखरे हुए उनका लूक ऐसा है कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। आपको बता दें उनका यह लुक पार्च्ड फिल्म का‌ है। इनके इस लुक ने सोशल मीडिया पर खूब आग लगाया है। आपको बताते 2016 में रिलीज हुई फिल्में आदिल हुसैन के साथ जमकर इंटिमेट सीन देकर तहलका मचाने वाली राधिका आप्टे, सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। राधिका अपने किरदार को परफेक्ट करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top