अक्षय की बहन का बदल गया है पूरा लुक, पहचानना हुआ मुश्किल

Akshay's sister's complete look

बॉलीवुड में खिलाड़ी नंबर 1 के नाम से अपनी पहचान बना चुके अक्षय कुमार के 90 के दशक की फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी काफी हिट साबित हुई थी। इस फिल्म में अक्षय के साथ सैफ अली खान शिल्पा शेट्टी थी लेकिन इसी फिल्म में अक्षय की बहन और सैफ अली खान की हीरोइन का किरदार निभाने वाली रागेश्वरी लूंबा उस दौर की पॉप सिंगर हुआ करती थी। इन्होंने अपने गाने से तो शुरू फिल्म इंडस्ट्रीज में अपनी अच्छी खासी शोहरत बना ही ली थी। एक्टिंग की दुनिया में भी वह अपना नाम कमा चुकी थी। रागेश्वरी कई फिल्मों में देखी गई।रागेश्वरी के दोस्त उन्हें राग्ज के नाम से बुलाते थे। रागेश्वरी को ग्लैमरस इंडस्ट्रीज बचपन से ही आकर्षित करती थी। ऐसे में वह कम ही उम्र से मॉडलिंग करना शुरू कर दी।

पहली बार फिल्म आंखें की और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहे फिर उन्होंने “मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी” में अक्षय की बहन और सैफ की हीरोइन का रोल निभाया। खूबसूरती और फिटनेस इस फिल्म में खूब पसंद किया गया। 22 साल की उम्र में रागेश्वरी का पहला एल्बम दुल्हनिया रिलीज हुआ जिसमें उन्होंने खुद ही एक्टिंग की थी और यह एल्बम उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया। 90 के दशक में पॉपुलर थी कि वह अनेकों शो से खूब इंजॉय करती थी और देश-विदेश में ट्रेवल कर रही थी लेकिन सफलता को रास नहीं आती है और ऐसा ही हुआ रागेश्वरी लूंबा के साथ, जब उनका कैरियर सफलता की ऊंचाइयों को छू रहा था।

उसी दौरान उन्हें पैरालिसिस अटैक ऐसी हो गई थी कि चेहरे के एक तरफ स्थाई रूप से कमजोर हो गई जिस दिन वह उठी और शीशे में देखा तो उनके चेहरे में बदलाव महसूस हुआ। जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर से संपर्क किया तो मालूम चला कि उनके एक चेहरे के एक तरफ और चेस्ट का आधा हिस्सा सुन्न हो गया है और वह बात करने की स्थिति में भी नहीं है। थेरेपी योगा करने के अलावा 90 इलाज के बाद वह ठीक है। जिसके बाद रागेश्वरी का गाना छूट गया। 2012 में रागेश्वरी लूंबा ने अपने माता-पिता की पसंद के लड़के से शादी की जो पेशे से वकील है और लंदन में रहते हैं। शादी के 4 साल बाद वह मां बनी और इससे बेहद खुश हुए। सोशल मीडिया पर रागेश्वरी फैंस से जुड़ी हुई है और लेटेस्ट फोटो शेयर करती रहती हैं। वह अभी भी बेहद खूबसूरत दिखाई देती हैं लेकिन बस सिंगिंग का टैलेंट उनसे छूट गया है। रागेश्वरी का अभी लेटेस्ट वीडियो फोटो जारी हुआ है जिसमें उनके फैंस उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top