हेमा मालिनी की भतीजी खूबसूरती में उनसे कम नहीं, बॉलीवुड में बनाया अपना शानदार नाम

hema

बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हेमा मालिनी की खूबसूरती आज भी देखकर लोग हैरान होते हैं। अपने दौर की सुपर डुपर हिट रही हेमा मालिनी एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही एक डांसर हुई है और अब पॉलीटिशियन भी बन चुकी हैं। उन्होंने राज कपूर के साथ फिल्म “सपनों का सौदागर” से बॉलीवुड में डेब्यू किया। खूबसूरती और एक्टिंग ऐसी थी कि वह बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हो गई जिस तरह से हेमा मालिनी अपनी खूबसूरती के लिए आज भी पहचानी जाती हैं वैसे ही उनकी एक भतीजी भी है जो उन्हीं की तरह बहुत खूबसूरत है और वह भी अपनी बुआ की तरफ बॉलीवुड की फिल्मों में करियर बनाया। हेमा मालिनी की भतीजी का नाम मधु है मधु उनके भाई रघुनाथ की बेटी हैं और इनका पूरा नाम मधुबाला है।

मधुअजय देवगन के साथ “फूल और कांटे” फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में डेब्यू किया। पहली ही फिल्म से बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस में शामिल हो गए उन्होंने कई हिट फिल्में दी लेकिन जल्द ही उनका स्टारडम खत्म होने लगा फिर वह शादी करके फैमिली लाइफ में बिजी हो गई। मधु मूल रूप से तमिलियन है इंटरव्यू के दौरान मधु ने बताया कि उनके साथ इंडस्ट्रीज में गलत हुआ। एक बड़े बैनर की फिल्म की शूटिंग की और उन्हें 4 दिन शूटिंग कराके किसी और एक्ट्रेस को ले लिया गया। इस बात से बेहद दुखी हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhoo Shah (@madhoo_rockstar)

हालांकि हेमामालिनी की भतीजी होने के बाद भी उन्हें कोई फायदा मिला नहीं। फिलहाल इन दिनों मधु अपनी फैमिली में बिजी हैं मधु की दो बेटियां और अमेया और कीमा शाह है। मधु के पति को बिजनेस में भारी घाटा हुआ। मधु टीवी शो में भी दिखती है यह टीवी शो आरंभ में नजर आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top