देखिए वीडियो: बढ़ते पेट्रोल डीजल के दामों पर निकला एक देसी जुगाड़ टैलेंट की नहीं है कमी

desi jugaad came out on rising petrol

हमारे इंडिया में जुगाड़ करने वाले लोगों की कमी नहीं है और फिर से एक ऐसे व्यक्ति की खबर निकल कर सामने आए हैं। जिसने बाइक के साथ एक ऐसा कारनामा कर दिया है। जिसे देखने के बाद आप सभी हैरान रह जाएंगे।
आए दिनों देश भर में पेट्रोल डीजल की कीमतें लगातार बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को एएनआई न्यूज रिपोर्ट्स ने यह बताया कि दिल्ली में पेट्रोल और डीजल के दाम में 35 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है।

जिसके वजह से पेट्रोल और डीजल अब क्रमशः 108.64 और 93.37 पर पहुंच गया है। इसी तरह मुंबई में (114.47, 105.49 )
और ऐसे ही कई बड़े शहरों जैसे कि कोलकाता ,चेन्नई और बेंगलुरु में पेट्रोल और डीजल के दाम रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं ।

लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जो कि देश में तेल की बढ़ती हुई कीमतों से राहत पाने का देसी जुगाड़ खोज चुके हैं। इन्हीं से संबंधित एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति ने बाइक के साथ कुछ ऐसा जुगाड़ कर दिया है। जिसे देखने के बाद सभी लोग हैरान हैं।

वायरल हो रहा है 55 सेकंड के इस वीडियो में एक शख्स ने बाइक के दोनों तरफ लकड़ी की लंबी चौड़ी 2 सीटों को फिट कर दिया इसके बाद दोनों तरफ से लोगों को बिठाया और रोड पर बाइक को चलाया। रोड पर चलते हुए ऐसी बाइक को एक शख्स ने रिकॉर्ड कर दिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद सभी लोग इस बाइक वाले की जुगाड़ को देखकर काफी प्रशंसा कर रहे हैं। कई लोग इसे कार से भी ज्यादा आरामदायक बता रहे हैं।
इस वीडियो को अभी तक लाखों में व्यूज आ चुके हैं और लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं।
आपको कैसा लगा आप अपने विचार कमेंट सेक्शन में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top