ताऊ जी के देसी डांस स्टेप को देखकर सब हुए हैरान, कहां जरा हमें भी तो सिखा दे

tau ji ke desi dance

शादी विवाह का माहौल ही ऐसा होता है कि लोग ना चाहते हुए भी डीजे पर बज रहा है गाने की ओर आकर्षित होकर नाचने लगते हैं। शादी विवाह में जो नाच गाना आम बात हो गई है। सभी नौजवान और महिलाओं को नाचना तो बेहद पसंद ही होगा लेकिन क्या आपने किसी ताऊ को डीजे पर जोरदार डांस करते हुए देखा है?

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिस वीडियो में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि पार्टी का माहौल है और सभी लोग उत्साहित होकर डीजे पर डांस कर रहे हैं लेकिन इन्हीं के बीच ताऊ भी डांस करने में मगन है। इनका यह अंदाज और डांस करने का तरीका सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे बेहद पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो में खास बात यह है कि ताऊ पूरे पार्टी में तहलका मचा देते हैं और सभी लोग वहां खड़े होकर उनके डांस को ही देखने लगते हैं क्योंकि ऐसे ऐसे डांस मूव्स करते हैं कि वहां खड़े लोग उन्हें देख कर हैरान हो जाते हैं कि इतना बुजुर्ग आदमी इतने अच्छे मूव्स कैसे कर सकता है। वहां पर मौजूद सभी लोगों का यही कहना था कि यह तो किसी प्रोफेशनल डांसर से भी अच्छा डांस कर रहे हैं।

ताऊ का यही डांस सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी इनके डांस पर व्यक्त कर रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है और इस वीडियो को pramavdonk01 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। लोग अपनी प्रतिक्रियाओं में यह लिख रहे हैं कि ताऊ तुम बस अपने डांस में ही मगन हो तो किसी ने देखा है कि हमें तो ताऊ डांस सीखना चाहिए।

watch video: 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top