सपना चौधरी के गाने “तेरी आंख्या का यो काजल” पर दुल्हन ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो में देखिए दुल्हन का अंदाज

bride in the video

शादी विवाह का माहौल ही ऐसा होता है कि जिसको नाच गाना नहीं भी आता हो वह भी झूमने लगता है। शादी विवाह में तो सभी लोग नाचते झूमते दिखाई देते हैं लेकिन शादी में तड़का तभी लगता है। जब दूल्हा और दुल्हन खुद ही नाचने लग जाए। इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को अभी तक लाखों लोगों ने देखा है। इस वीडियो में हम साफ देख सकते हैं कि दुल्हन जबरदस्त तरीके से सपना चौधरी के गाने पर डांस कर रही हैं।

इस वीडियो को Radhika_beauty_makeover नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के जोड़े पहने हुए दुल्हन सपना चौधरी के खासा फेमस सॉन्ग तेरी आंख्या का यो काजल पर काफी खूबसूरत डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह दुल्हन काफी सुंदर लग रहे हैं।

वह गाने के सभी स्टेट इतनी अच्छे से कर रहे हैं मानो लगता हो कि उन्होंने इस गाने की प्रैक्टिस पहले से ही की हुई थी। इनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। अभी तक इस वीडियो पर 33 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इससे यह साफ जाहिर होता है कि यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और सभी लोग इस वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी व्यक्त कर रहे हैं।

कुछ लोगों का कहना है कि वाह क्या झक्कास डांस है तो कुछ लोग कहते हैं की दुल्हन का ऐसा अनोखा अंदाज हमने तो कभी नहीं देखा। लगातार इस वीडियो पर व्यूज बढ़ती ही जा रही है और लाइक्स तो रुकने का नाम ही नहीं ले रही है।

watch video: 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top