कांटों की फेंसिंग को हाथी ने पार किया देसी जुगाड़ से वीडियो देखकर लोग हुए हाथी के फैन रवीना टंडन को भी आया हाथी का देसी जुगाड़ पसंद

elephant fans

जानवरों से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ करता है और लोग इसे देखना भी खूब पसंद करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें आप हाथी के स्टंड को देखकर हैरान रह जाएंगे। इस वीडियो में आप एक हाथी को काटों की फेसिंग को पार करने के लिए एक जुगाड़ लगाते हुए देखेंगे और वह भी जुगाड़ इतना बढ़िया कि आप हाथी के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए। इस वीडियो को एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी लाइक किया है। वीडियो की खास बात है कि इसमें हाथी जी जुगाड़ के साथ फिक्सिंग पार करता है। वह काबिले तारीफ है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक हाथी कांटों की फेसिंग को पार करने के लिए एक बड़ा ही मजेदार जुगाड़ लगाता है।

वह फेसिंग को पार करने के लिए नीचे बैठकर रहते हुए पार करता है। जिस प्रकार से जवानों को मुसीबत के समय कांटों के फेसिंग को पार करने की ट्रेनिंग दी जाती है।

ऐसे में हाथी का बिना ट्रेनिंग का इस तरह से फेसिंग को पार करना बड़ा ही मजेदार है। हाथी ने अपने दिमाग का इस्तेमाल करते हुए। ऐसी फेसिंग को पार किया कि लोग उसकी तारीफ किए बिना रह नहीं पा रहे हैं। यह वीडियो जब से वायरल हुआ है इस पर कमेंट पर कमेंट आ रहे हैं। इस वीडियो को IFS Sushant Nanda ने शेयर किया है और शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-
it’s difficult to contain nature
Elephant device its own style to cross the solar fence

इस वीडियो को लोग खूब लाइक करें और कमेंट भी कर रहे हैं वह इस वीडियो को बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी लाइक किया है।
आप भी इस वीडियो को देखने के बाद अपने कमेंट,
कमेंट सेक्शन में लिखें।

watch video: 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top