एक्ट्रेस गीतांजलि मिश्रा का साथ मिलेगा, एमडी देसी रॉकस्टार सिंगर को “जय बाबा की” बाद अब दुनाली में धूम मचाने आएंगे

Geetanjali Mishra,

आजकल हरियाणवी गानों का जैसे क्रेज बन गया है। लोग हरियाणवी गाने पर खूब झूमते नजर आते हैं। यह सुनने में भी बड़ा अच्छा लगता है और इसी की वजह से हरियाणवी गानों पर कई एक्ट्रेस भी खूब सफलता हासिल कर रहे हैं।

हरियाणवी सिंगर एमडी देसी रॉकस्टार का एक गाना “जय बाबा की” यूट्यूब पर खूब धूम मची है। कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई जय बाबा की को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। सिंगर ने अपने अपकमिंग गाने दुनाली को लेकर चर्चा में बने है। दुनाली जल्दी ही आने वाला है। इसमें एक्ट्रेस गीतांजलि मिश्रा भी नजर आएंगी।

गीतांजलि बॉलीवुड और टीवी पर खूब एक्टिव रहती हैं। जय बाबा को लोगों को खूब प्यार में लाए और इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने सिंगर एमडी देसी रॉकस्टार के अलावा एके जट्टी ने इसे गया है। इस गाने में चर्चित अभिनेत्री गीतांजलि मिश्रा ने भी काम किया है। गीतांजलि टीवी पर अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आती जो लोगों को खूब पसंद भी आती हैं।

वैसे देखा जाए तो हरियाणवी गाने सपना चौधरी की वजह से ही आया लोगों ने उनके हरियाणवी गाने को इतना पसंद किया कि अब हरियाणवी सॉन्ग काफी मशहूर होता जा रहा है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। इस पर डांस की बात की जाए तो आपको सोशल मीडिया पर इन सब कामों से जुड़े डांस देखने को मिल जाएंगे। वह भी ऐसे डांस जैसे लगता है कि कोई प्रोफेशनल डांसर हो।

एमडी देसी रॉकस्टार के इस गाने को लोग खूब पसंद करें अब देखना यह है कि गीतांजलि मिश्रा का परफॉर्मेंस लोगों को कितना पसंद आता है। वैसे तो वह अपनी अदाओं से लोगों का मन को टीवी पर लुभाती हैं, लेकिन डांस की बात की जाए तो वह कितना लुभा पाती है वह आने वाला समय बताएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top