भारी अजगर को गले में डाल घूम रहे शख्स पर अजगर ने किया हमला आखिर कैसे बची जान

A man walking around with a huge python around his neck

सांप से जुड़े अक्सर वीडियो सोशल मीडिया पर देखे जाते है। यह सांप छोटे हो या बड़े दोनों ही रूप में यह हमारे लिए खतरनाक ही होते है। बड़े-बड़े जानवर भी दूर ही रहना पसंद करते है। दरअसल अगर यह सांप काट ले तो फिर दिल की धड़कनें बंद होने में ज्यादा समय नहीं लगता है। ऐसे में दिल की धड़कन बढ़ जाती है, जब इन्हें देखा जाता है या जिस रास्ते से गुजर रहे हो वहां इनके होने का एहसास हो जाय। एक वीडियो देखा गया जिसमें एक शख्स 35 किलो के अजगर को गले में डाल कर घूमता नजर आया।

गले में अजगर को डालकर घूमता नजर आया शख्स

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक शख्स जिनका नाम सलमान पठान नारवार है। यह एक स्नेक कैचर है जिन्होंने एक अजगर को रेस्क्यू किया है और उसे जंगल में रिलीज करने लाए है, लेकिन आप देख सकते है वह उसे अपने गले में लटका कर लेकर पहुंचे। जिसका वजन लगभग 35 किलो बताया गया यह नजारा देखते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो को लोग जमकर देख रहे है और वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है। स्नेक कैचर का यह हैरतअंगेज कारनामा देखकर लोग हैरानी भी जता रहे है और यही कह रहे जब स्नेक कैचर ऐसे काम करते है तो लोग सोच में पड़ जाते है। इनके सुझाव को देखते हुए लोग सांप को रेस्क्यू भी करवाते है और उनसे दूर भी रहते है लेकिन जब स्नेक कैचर ऐसा कुछ करते हैं तो लोगों को हैरानी हो जाती है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जो खतरनाक सांप और एक युवक का है। जिसे गले में डाले हुए युवक उसे जंगल में रिलीज करने ले आया है। इसे देखते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे है। कुछ लोगों का कहना है कि इतना खतरनाक सांप गले में डालने का क्या मतलब है, जो काफी वजन का भी हो सकता है। अगर रिलीज करने लाए हैं तो इसे थैले में भी या किसी बोरी में भी ला सकते थे। हालांकि यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट सलमान पठान मारवार पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top