गेट में एंट्री लेते ही महिला पर सांप ने किया हमला, देखिए आगे हुआ क्या???

Snake attacked woman as soon as she entered the gate

सांप हम इंसानों के लिए ही नहीं जानवरों के लिए भी उतने ही खतरनाक है, इनके जहर से इंसान हो या जानवर सभी मौत के मुंह तक चले जाते है। ऐसे में इनसे लोग बच कर ही रहते है लेकिन कभी-कभी यह खुद ही रिहायशी इलाकों में आ जाते है। कभी भोजन की तलाश में या फिर कभी बरसात के दिनों में जब इनके बिल में पानी भर जाते है तो यह खुद का नया आशियाना ढूंढते आ जाते है।

सांपों का घर में घुसना घर वालों के लिए तो खतरनाक होता ही है क्योंकि यह सांप अगर भोजन की तलाश में घरों में छिपे हैं तो भोजन के तौर पर चूहा खोजते है। अगर इंसानों से इन्हें खतरा महसूस हुआ तो यह इंसानों का हमला भी कर देते है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला इस वायरल वीडियो में जिसे देखकर हर कोई चौक जा रहा है।

हवा में छलांग लगाकर सांप ने किया हमला

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते है यह घर के एंट्री गेट पर सांप अंदर की तरफ तेजी से चलाया जा रहा है। तब तक अचानक एक महिला आती है उसके हाथों में कपड़ा है। जैसे ही गेट के अंदर उसकी नजर सांप पर पड़ती है तब तक सांप भी बेहद ही तेजी के साथ पलटकर हवा में छलांग लगाकर हमला कर देता है। महिला की जान इससे बच जाती है क्योंकि वह पहले ही सांप को देख चुकी थी और पीछे हट ही रहेगी, तब तक सांप में हमला किया वो काफी तेजी से पीछे की तरफ भागी।

सांप के इस भयानक रूप को देखकर हर कोई चौक जा रहा है लेकिन महिला अगर जरा भी ध्यान नहीं देते तो, शायद उसका पैर भी उस सांप पर पड़ सकता था या फिर सांप के इस हमले का असर उस पर हो सकता था। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। दरअसल महिला की सतर्कता के लोग जमकर तारीफ कर रहे है‌ वही सांप के इस आक्रामक रुप को देखकर हैरानी के साथ इस वीडियो को देख भी रहे है। जिसे 41 के लाइक आने के साथ ढेरों कमेंट्स आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top