थप्पड़ से हुआ स्वागत, नदी पार करके आया शख्स तो बाप भाई ने किया कुछ ऐसे स्वागत- वीडियो वायरल

np

हमारे देश में मानसून हमेशा आंख में चोली खेलता रहता है कहीं सूखा पड़ता है तो कहीं बारिश होती है। जिसके चलते देश के कई हिस्सों में लोगों को बहुत सी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। कहीं लोगों को सूखा और गर्मी का सामना करना पड़ता है तो कहीं लोगों को बाढ़ के चलते अपना घर खोना पड़ता है। यह परेशानी हर साल हमारे देश में अवश्य आती है। जिसके लिए हमें हमेशा सावधान और सतर्क रहना चाहिए।

लेकिन कभी-कभी कुछ लोग ऐसी ना समझी और गलतियां कर जाते हैं जिसको सुधारने का अवसर उन्हें बार-बार नहीं मिलता। यह वीडियो कुछ ऐसा ही दर्शाता है इस वीडियो में हम साफ-साफ देख सकते हैं कि किस तरह बाढ़ का पानी पुलिया के ऊपर से बह रहा है। यह पुलिया गांव की दो छोर को आपस में जोड़ती है। इस वक्त इस पुलिया पर चलना मौत के किसी खेल के बराबर है, क्योंकि पानी आपको कहां बहाकर ले जायेगा। आप सोच भी नहीं सकते लेकिन कुछ लोग इन चीजों को मजाक समझते हैं जैसे कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं।

यह युवक इस पुलिया को बिना किसी सहारे के पैदल चलकर पार कर रहा है। अगर जरा सी भी चूक हुई तो इसकी जान भी जा सकती है। मगर इसे इस बात का जरा सा भी डर नहीं है।

लेकिन कहते हैं ना अगर बड़े हमारे साथ हो तो हमें हर गलती सुधारने का मार्गदर्शन मिल सकता है। कुछ ऐसा ही हुआ इस युवक के साथ जब युवक पुलिया पारकर कर छोर के दूसरे ओर पहुंचा। तब इसका स्वागत इसके पिता और भाई ने पारंपरिक ढंग से किया। जो आप बहुत अच्छी तरह देख पा रहे हैं। युवक का स्वागत जोरदार थप्पड़ओं के साथ हुआ। ताकि उसे अपनी गलती का एहसास हो और आगे से वह कभी भी ऐसी नादानी ना करें क्योंकि किस्मत भी हर बार साथ नहीं देती। अगर हम बार-बार उसे आजमाएंगे तो कभी वह भी हमें धोखा दे सकती है।

watch video:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top