छोटे बच्चे ने टूटे-फूटे बर्तन से निकला ऐसा धुन, जिसे सुनकर हिलने लगे लोग

A small child made such a tune out of a broken utensil

सोशल मीडिया पर कई ऐसी वीडियोस देखने को मिलते हैं जिसे देखने के बाद शायद आप भी सोच में पड़ जाएंगे कैसा है,वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें हम देख सकते कि दुनिया भर के देसी जुगाड़ का उपयोग करके लोग इंजॉय कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कई ऐसी वीडियो भी देखने को मिल जाते हैं। आखिर ऐसा क्या है इस वीडियो में जिसे देखकर इंटरनेट पर काफी ज्यादा धूम मचाया जा रहा है जैसे कि हम सभी जानते हैं कि दुनिया भर में देसी जुगाड़ का प्रयोग किया जाता है विदेश में भी इससे ही वायरल हैक के नाम से जाना जाता है म्यूजिक पर हर किसी को पसंद आता है अगर आप कोई भी म्यूजिक को डेवलप करते हुए तरक्की की खूब की जाती है जरूरत ही आविष्कार की जननी है कहा जाता है कि इस वीडियो में लागू किया गया लेकिन छोटे से बच्चे ने टूटे-फूटे बर्तन का यूज करके जुगाड़ लगाकर एक ड्रम सेट तैयार कर दिया है फिर तो डंडे के सहारे से उसमें म्यूजिक निकाल रहा है। यह देखकर काफी ज्यादा लोग चौक गए हैं।

देसी जुगाड़ से बच्चे ने बनाया ड्रम सेट

एक छोटे लड़के ने अपने म्यूजिकल स्केल से दुनिया के लोगों को हैरान कर दिया है,भले ही बच्चे को असली ड्रम या सिस्टम नहीं मिला हो लेकिन उसने अपने दिमाग से खाली बर्तन और लकड़ी के डंडे से म्यूजिक बजाते हुए नजर आ रहा है। यह देखकर लोग काफी ज्यादा हैरान है, क्लिप इंस्टाग्राम पर नामक zijian tang इंस्टाग्राम द्वारा शेयर किया गया, इसमें प्रतिभाशाली म्यूजिक को क्रिएट करते हुए देखा जा रहा है, अगर आप गैरों से देखेंगे तो उलट रखे बर्तन को बच्चा उत्साह से पीटता हुआ नजर आ रहा है। उसने अपने पैरों के पास भी एक सेटअप बनाकर रखा है जो धून और इंटरेस्टिंग बना रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZIJIAN TANG (@james_tang_123)

बच्चे ने डंडे के इस्तेमाल से शानदार ढूंढ निकालते हुए नजर आ रहे हैं, चेहरे पर एक खुशी भी दिखाई दे रही है अगर अपने परफॉर्म इसका पूरा आनंद लेना चाहते हो तो कहने की जरूरत नहीं है,लोग बच्चे की क्रिएटिविटी से काफी ज्यादा प्रभावित हुई है।कुछ ने बच्चे के बारे में जानकारी भी मांगी है ताकि उसकी मदद से उसके असली ड्रम सेट खरीद सके 5 नवंबर को पोस्ट किया गई है क्लिप 3000000 से भी ज्यादा लोगों और कई कमेंट आ चुके हैं कि उसने लिखा है पैसों की तुलना में यह खुशी सबसे कीमती है जिसकी कोई कीमत नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top