देसी गाने पर छोटे से बच्चे ने दिखाया जबरदस्त डांस अंदाज़, दिल जीत लेने वाला वीडियो वायरल

A small child showed tremendous dance on a desi song

सोशल मीडिया पर हर रोज डांस से जुड़े वीडियो वायरल हुआ करते हैं। कुछ वीडियो ऐसे कमाल के होते हैं, जिन्हें देखकर दिल खुश हो जाता है तो कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं। जिसमें कुछ ऐसे लोगों को डांस करते हुए देखा जाता है। जिसे आप भूला भी नहीं सकते और उनकी कारनामे देख दिल हार जाते हैं। ऐसा ही एक प्यारे से बच्चे का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। आप उसके डांस को देखकर ही खुश हो जाएंगे। बच्चे का डांस ऐसा है कि चेहरे पर स्माइल आ जाती है और उस वीडियो को आप एक बार नहीं कई बार भी देखने पर मजबूर हो जाएंगे।

क्यूट से बच्चे ने किया जबरदस्त डांस

बच्चे का ऐसा डांस है कि उसे देख कर मन खुश हो जाएगा और डांस करने वाले खुद भी डांस करने लगे। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि खुशी स्वदेशी है। बच्चा देसी गाने पर जबरदस्त डांस करके अपनी खुशी दिखा रहा है, जो साफ नजर आ रहा है। छोटे बच्चे का डांस दिल खुश कर देने वाला है। वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा कर रखा है। वीडियो में आप देखेंगे एक छोटे बच्चे ने जिस तरह से जबरदस्त डांस किया है कि उसे देखकर लोग देखते ही रह जा रहे हैं। बच्चे के डांस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा गया है और 1000 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट भी किया है। 7000 से ज्यादा लोगों ने लाइक भी कर दिया है। इस नन्हे से बच्चे के डांस को, जिसमें बच्चे का अंदाज और उसका डांस दोनों ही दिल चुरा ले रहा है।

बच्चा म्यूजिक पर एकदम देसी अंदाज में डांस कर रहा है। आपने भी सोशल मीडिया पर और भी बच्चों से जुड़े डांस वीडियो जरूर देखेंगे। अक्सर आपने देखा होगा कि बच्चे कहीं भी झूम जाते हैं। हाल ही में मेट्रो में एक छोटे से बच्चे का डांस वीडियो वायरल हुआ था। जिसने सबका खूब मनोरंजन करने के साथ ही दिल जीत लिया था। यह डांस वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top