एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को डांस के दौरान शख्स ने किया गलत तरीके से टच, भड़के यूजर्स

Dance to actress Shweta Tiwari

टीवी एक्ट्रेस मॉडल और डांसर श्वेता तिवारी जिन्हें देखकर आप उनके उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते और ना ही आप बता सकते हैं कि वह बच्चों की मां भी हैं। उनके ड्रेसिंग सेंस, मूव्स आज भी 18 साल की लड़कियों की तरह ही है। आज 41 के उम्र में भी वह बेहद खूबसूरत हैं। टीवी सीरियल और भोजपुरी फिल्मों में आइटम नंबर करके श्वेता तिवारी ने अपनी एक खास पहचान बना ली है। अपने कई इवेंट में श्वेता तिवारी को उप्स मोमेंट का शिकार होते देखा होगा। ऐसा पहली बार नहीं है लेकिन इस बार कुछ और ही उनके साथ हुआ जो अच्छा नहीं था।

श्वेता तिवारी का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें डांस के बहाने एक शख्स ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की। वीडियो में आप देखेंगे श्वेता रॉयल ब्लू कलर ऑफ शोल्डर वन पीस ड्रेस पहन रखा है। जिसमें वह गजब की खूबसूरत बला लग रही हैं। इस वीडियो को सौरभ राज जैन के साथ मस्ती भरे अंदाज में डांस करते हुए श्वेता को आप देख सकते हैं। डांसिंग के दौरान हैं सौरभ कई बार श्वेता को गलत तरीके से छूटे हुए नजर आ सकते हैं। जिसे देखते ही श्वेता तिवारी के फैंस भड़क गए और उन्होंने सौरव की क्लास लगा दी। श्वेता तिवारी के फैंस का कहना है इस तरह की हरकतें दो बच्चों की मां के साथ बिल्कुल शोभा नहीं देता है।

श्वेता तिवारी के वर्क फ्रंट की बात अगर की जाए तो वह जल्दी एक म्यूजिक एल्बम में नजर आने वाली हैं। श्वेता तिवारी की बेटी जो बिल्कुल उन्हीं की तरह लगती है। जिनका नाम पलक तिवारी है वह भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं और वीडियो एल्बम में नजर आ रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे श्वेता तिवारी किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @ PR filmy से शेयर किया गया है। इस वीडियो में श्वेता तिवारी ने लाखों लोगों का दिल चुराया है। जिस पर कमेंट की बौछार हो रही है। और इसे हजारों लोगों ने पसंद भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top