वाट माझी बाघटोय रिक्शावाला मराठी गाने पर लड़की ने मचाया तहलका

girl dance on marathi song

आज के इस दौर में आपको ऐसे लोग भी मिलेंगे जो मल्टीस्टार होते हैं। जिनके अंदर कई हुनर छिपे होते हैं। आप सोच भी नहीं सकते हैं। कुछ ऐसे लोग होते हैं जो अगर सिंगिंग में माहिर है तो डांसिंग में भी माहिर हैं तो कभी-कभी कुछ ऐसे शख्स हो जाते हैं जो एक्टिंग के साथ डांसिंग सिंगिंग हर एक चीज में माहिर होते हैं, तो कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनकी भाषा अलग है लेकिन वह दूसरी भाषा पर भी अपने डांस से धमाल मचा देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसमें मराठी गाने पर लड़की ने अपने डांस से वह धमाल मचाया कि देखने वाले देखते ही रह गए। वीडियो में मराठी गाना “वाट माझी बाघटोय रिक्शावाला” गाने पर लड़की ने जिस तरह से अपने डांस से माहौल बनाया कि लोग उसके डांस को देखते ही रह जा रहे हैं। यह सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें लड़की ने अपने डांस के जलवे बिखेर दिए हैं।

वायरल मराठी गाने पर लड़की का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर हर भाषा से संबंधित डांस वीडियो आपको देखने को मिलेंगे। वैसे भी कहा जाता है कि संगीत एक ऐसा होना है। जिसकी कोई अपनी भाषा नहीं होती। वह दिल से महसूस किया जाता है और दिल से ही पसंद किया जाता है।‌ फिर वह हिंदी हो मराठी हो अंग्रेजी हो या फिर कोई और भी भाषा सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की का मराठी गाने पर डांस वीडियो वायरल हुआ। जिसमें लड़की ने मराठी गाने पर नीले रंग का घाघरा चोली पहन कर बगीचे में अपने डांस का जलवा दिखाया। हरियाली के बीच में जिस तरह से लड़की ने अपने डांस फुल एनर्जी के साथ किया। उसके डांस ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया। दिल को जीत लेने वाले इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। लड़की के एनर्जी और उसके अंदाज़ की भी तारीफ की जा रही है।

वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर लड़की का डांस देखकर ही लोग खुश हो जा रहे हो ऊपर से लड़की का फैशन सेंस लोगों को पसंद आया। खूबसूरत सी लड़की पर रॉयल ब्लू कलर का यह लहंगा चोली बेहद ही खूबसूरत लग रहा है। उसके बाद लड़की का एक्सप्रेशन और जोरदार ठुमका यूजर्स को पसंद आ रहा है। लड़की का यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर Nikita palli official अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 1.3 मिलियन लोगों ने देख कर अपना मनोरंजन किया है तो वहीं 97 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक करने के साथ ही इस पर अपने जबरदस्त कमेंट भी दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top