मेरा बालम थानेदार चलावे जिप्सी गाने पर प्रांजल दहिया ने डांस से मचाया धमाल

Pranjal Dahiya stuns with dance

प्रांजल दहिया हरियाणा की वह मशहूर सिंगर जिनके हर गाने आते ही धमाल मचा देते हैं। हाल ही में उनका एक नया गाना रिलीज हुआ जो बहुत पॉपुलर हो रहा है। इस गाने के बोल है “मेरा बालम थानेदार चलावे जिप्सी” जो सोशल मीडिया पर ऐसा छाया है कि लोग इस गाने पर डांस वीडियो और रील्स बनाकर शेयर कर रहे हैं तो फिर प्रांजल दहिया कहां पीछे रहने वाली हैं। उन्होंने पहले तो सिंगिंग करके लोगों का दिल जीता लेकिन अब इसी गाने पर वह अपने डांस का धमाल मचा कर लोगों का दिल जीत रही हैं। उन्होंने अपने ही गाने पर जबरदस्त डांस कर लोगों का एक बार फिर से दिल जीत लिया है।

खुद के ही गाने पर प्रांजल दहिया ने लगाए जबरदस्त ठुमके

सोशल मीडिया पर प्रांजल दहिया का जिस तरह से यह गाना ट्रेंड कर रहा है। उसी तरह से उनका यह डांस वीडियो और ट्रेंड करने लगा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे प्रांजल दहिया ने खुद के सुपर डुपर हिट गाने मेरा बालम थानेदार जला चलावे जिप्सी पर जबरदस्त डांस किया है। उन्होंने काले रंग का गाउन पहनकर अपने ही इस गाने पर जूनियर आर्टिस्ट के साथ जोरदार ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं और अपने किलर लुक से लोगों को घायल भी कर रही हैं। इस गाने के पर उनका एटीट्यूड देखने लायक है। जिस एटीट्यूड में प्रांजल दहिया ने डांस किया है, वह यूजर्स को पसंद आ रहा है। जिसके कारण यह वीडियो धड़ाधड़ वायरल हो रहा है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर प्रांजल दहिया का यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। जिसमें उनके ड्रेस ने तो कमाल मचाया ही है लेकिन उनके डांस और एक्सप्रेशन ने भी धमाल मचा दिया है। यूजर्स के हार्टबीट को बढ़ा देने वाले इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट Dinesh real music से शेयर किया गया है। जिसे लाखों मिलियन व्यूज आए हैं और एक मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। लोगों को प्रांजल दहिया का यह डांस खूब पसंद आ रहा है। जिस पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं और इनके डांस की तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top