रेलवे स्टेशन पर 5 साल की बच्ची ने दिखाए अपने डांस का कमाल, यात्री भूले अपनी यात्रा

5 year old girl showed her dance skills at railway station

भारत की टैलेंट की कोई कमी थी। कभी-कभी तो टैंलेट ऐसा उत्साहित हो जाता है कि कहीं भी निकल कर सामने आ जाता है। खासकर अगर बच्चे छोटे हैं। आप सभी ने नोटिस किया होगा आजकल के छोटे बच्चे डांस करके सबको हैरान कर देते हैं। ऐसा ही हैरान कर देने वाला एक वीडियो जो सामने आया है। जिसमें आप एक बच्ची का अंदाज और डांस देख कर हैरान हो जाएंगे। वह भी उसका डांस घर में नहीं बाहर है। यही नहीं बच्ची पूरे कॉन्फिडेंस के साथ पब्लिक के सामने डांस करती नजर आ रही है। छोटी बच्ची का यह कॉन्फिडेंस सराहनीय है।

बच्ची का डांस ऐसा कि रुक गए सभी

सोशल मीडिया पर काफी तेजी से यह वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बच्ची को आप देखेंगे जो काफी छोटी है। 5 साल के लगभग होगी और वह रेलवे स्टेशन पर अपने डांस का कमाल दिखा रही है। वीडियो में आप देखेंगे उसके पीछे एक ट्रेन खड़ी है। जिससे साफ जाहिर है कि वह रेलवे स्टेशन पर है। जहां पर अचानक म्यूजिक बजता है और लड़की के पैर थिरकने लगते हैं। उससे कहीं ज्यादा उसका खूबसूरत और मासूम सा चेहरा वह पूरे हाव भाव के साथ बॉलीवुड के गाने “पगली पगली कभी तूने सोचा” पर डांस करना शुरू कर देती है।रेलवे स्टेशन पर उसे देखने वालों की तो जैसे भीड़ लग जाती है। लोग रुक रुक कर उसके डांस को देख रहे हैं। बच्ची का एक्सप्रेशन इतना कमाल है कि रुकने पर मजबूर कर दे रहा है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें 5 साल की इस छोटी सी बच्ची का एक्सप्रेशन और डांस देख हर कोई हैरान है और उसकी तारीफ करने पर मजबूर है। इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बड़ी संख्या में लोग बच्चे की तारीफ कर रहे हैं। यह छोटी बच्ची कई रियलिटी शो में पार्टिसिपेट कर चुकी है जिसका नाम आध्याश्री है। आपको कैसा लगा बच्ची का डांस कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top