जयमाला के दौरान स्टेज पर खड़ा रह गया दूल्हा, प्रेमी ने दिखा दिया खेल

The groom was left standing on the stage during Jaimala

बिहार के एक गांव जहां एक युवक को इश्क का ऐसा भूत सवार था कि वह कुछ ऐसा कर गया। जो उस पर महंगा पड़ गया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक आशिक जिसने पीली रंग की शर्ट पहनकर स्टेज पर जयमाला के दौरान प्रेमिका की मांग में सिंदूर डाल दिया। जिसके बाद लड़की के परिवार वालों ने उसे पकड़कर खूब पीटा। ऐसा पिटाई हुआ की हालत गंभीर हो गई। गंभीर हालत में आनन-फानन में युवक के परिवार वालों ने सदर अस्पताल में भर्ती करवाया।

स्टेज पर दुल्हन के प्रेमी ने भरा सिंदूर

हरनौत थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव से एक मामला सामने आया। जिसमें बारात उसी इलाके के नंदा बीघा गांव में आई थी। गांव के शैलेंद्र रावत के पुत्र मुकेश कुमार और गांव की बरन पासवान की पुत्री ललिता से 1 साल के ज्यादा वक्त से प्यार चल रहा था। इसकी भनक लड़की के घरवालों को हुआ और वह आनन-फानन में उसकी शादी तय कर दी। शादी कराने पर आमादा हो गए। इसी दौरान प्रेमी पहले से ही प्लानिंग कर लिया था। शादी वाले दिन स्टेज पर जाकर माला पहनाकर सिंदूर भी भर दिया।

प्रेमी की हुई जमकर पिटाई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee News (@zeenews)

जब जयमाला का रस्म शुरू हुआ। इसी दौरान स्टेज पर दूल्हा दुल्हन खड़े थे। वरमाला के जश्न के दौरान ही प्रेमी अचानक से स्टेज पर चढ़ता है और प्रेमिका को वरमाला पहनाता है। इतना ही नहीं उसने दुल्हन की मांग में सिंदूर भी डाल दिया। जिसके बाद प्रेमी लड़के को प्रेमिका के ससुराल वालों ने पकड़ा और जमकर पिटाई हुई। वर वधु के परिवार वालों को समझा कर शादी पूरा कराने का प्रयास किया, लेकिन लड़के वाले नहीं फिलहाल लड़की की शादी अब टूट चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top