कियारा आडवाणी देर रात एयरपोर्ट पर दिखी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ में स्पॉट हुए

Kiara Advani was seen at the airport late night with Sidharth Malhotra

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के बीच अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर काफी लंबे समय से छाया हुआ था। तभी बीच में अचानक उनके ब्रेकअप की भी खबरें आई। यह भी इन सोशल मीडिया पर जमकर छाया था और चर्चा का विषय बना था।इस खबर के बीच में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक है। जिन्हें अक्सर साथ स्पॉट होते है और इनके अफेयर की खबरें भी खूब फैली हैं। हालांकि इन दोनों में से किसी ने भी अभी पर कोई बात नहीं कही है। लेकिन फिर भी उनके साथ के अंदाज से लोग यही कहते हैं कि दोनों के बीच अफेयर है।

फिलहाल बीच में उनके ब्रेकअप की भी खबरें थी लेकिन इस बीच सिद्धांत और कियारा आडवाणी को देर रात एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। इस दौरान कियारा आडवाणी ने ग्रीन कलर का टॉप और डेनिम पहना हुआ था, तो वहीं सिद्धार्थ स्काई ब्लू का टी शर्ट और कैजुअल टाउजर में नजर आए। इस समय तस्वीरें सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से छा रही है। इसका एक और कारण ही ब्रेकअप की खबरों के बीच यह रूमर्ड कपल साथ नजर आए। दोनों में से किसी ने अभी अपने रिश्ते की सार्वजनिक रूप से कबूल भी किया है। लेकिन इनकी तस्वीरें ऐसी होती है कि फैंस अंदाजा लगा लेते हैं। इसे लेकर हाल ही में किया गया नहीं तो कि वह अभी इसके विषय में फिलहाल कोई बात नहीं करना चाहती हैं।

In Pics: ब्रेकअप की खबरों के बीच एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट हुए Sidharth Malhotra और  Kiara Advani

फिलहाल तस्वीरों की बात की जाए तो जिसमें दोनों ही बहुत ही क्यूट लग रहे थे। दोनों ने कोरोनावायरस कके प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए मास्क लगाया हुआ है। वैसे फिलहाल इन दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लगती है। शेरशाह फिल्म के बाद से ही दोनों के अफेयर की चर्चाएं हुई और यह लगातार चलती रहती हैं। ब्रेक के बाद फिर से इनका साथ देखना यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है और उन्हें अच्छा लग रहा है कि दोनों एक साथ आ गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top