मोनिका चौधरी ने अपने डांस से स्टेज पर मचाई तबाही और बढ़ाई यूजर्स के हार्टबीट

Monika Choudhary wreaked havoc on the stage with her dance

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो बहुत सारे आते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद मन नहीं भरता है। आजकल तो हरियाणवी गाने पर डांस वीडियो जबरदस्त आ रहे हैं। आप सभी ने देखा होगा हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस वीडियो को जो आते ही स्टेज पर धमाल मचा देते हैं। ऐसे ही हरियाणवी की एक और डांसर है जो स्टेज पर उतरती है तो तबाही ला देती है। यह और कोई नहीं मोनिका चौधरी है। जो हरियाणवी गाने पर ऐसे कमर ठुमका लगाती हैं स्टेज पर ही तबाही मच जाती है। हाल ही में मोनिका चौधरी का एक डांस वीडियो वायरल हुआ है। जिसे देखकर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ गई।

मोनिका चौधरी ने स्टेज पर मचा दिया धमाल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे मोनिका चौधरी ने पीले रंग की सूट पहनी है। इस पटियाला सूट में वह गजब की खूबसूरत लग रही है।इसके बाद जब उन्होंने हरियाणवी गाने पर स्टेज पर ठुमके लगाना शुरू किया। उनके ठुमके की झंकार ऐसी थी कि वह सीधे यूजर्स के दिल तक उतार रही थी। आप देखेंगे जिस तरह से लगातार ठुमके लगा रही है। वह यूजर्स के हार्टबीट को बढ़ाने के साथ ही स्टेज पर भी तबाही ला दे रहे हैं। स्टेज के पास बैठे लोगों की हालत खराब हो जाती है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्हीं के ठुमके से यूजर्स के हार्टबीट बढ़े हैं तो वही लोग उनके डांस की तारीफ करते भी नहीं थक रहे हैं। मोनिका चौधरी के इस वीडियो को यूट्यूब पर Trimurti cassettes पेज पर शेयर किया गया है। जिसे 22 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं और इस पर उनकी प्रतिक्रियाएं भी आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top