नागिन धुन सुनते ही भैया भाभी ने खोया आपा किया ऐसा डांस कि लोगों की हुई छुट्टी

Bhaiya sister-in-law as soon as you hear the serpent tune

हमारे देश में डांस की अपनी एक अलग परंपरा है। हर देश प्रांत में अपनी एक पारंपरिक डांस होता है लेकिन शादियों में कोई डांस का विशेष तरीका या स्टेप नहीं होता है। सब अपने मौज-मस्ती और अपने ही अंदाज में डांस करते नजर आते हैं। फिर यह भारत के किसी भी प्रांत का क्यों ना हो। शादी में लोग केवल इंजॉय करते हैं। डांस को लेकिन एक खास बात यह जरूर है कि आप कहीं भी शादी में जाइए आपको वहां पर नागिन डांस देखने को जरूर मिल जाएगा। नागिन डांस वैसे तो देहात में ज्यादा ही महत्व है। लेकिन यह बिल्कुल कहना गलत है कि यह देहात में शहरों में भी अगर शादी विवाह हो और नागिन डांस ना हो तो डांस भी अधूरा ही लगता है। ऐसा ही एक धमाकेदार नागिन डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें गांव की भाभी ने तो अपने डांस का जलवा दिखाया ही है भैया जी भी भाभी को खूब नचाया है।

भैया भाभी का जबरदस्त नागिन डांस

वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे भैया और भाभी नागिन डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। गांव में किसी फंक्शन पर वहां पर भीड़ इकट्ठा हुई है और इस भीड़ में नागिन धुन बज रहा है। भाभी जी घूंघट में है और भैया जी अपने सर पर गमछा बांधे भाभी जी का साथ देते नजर आ रहे है। आप देखेंगे भैया नागिन डांस पर ऐसा आपा खो चुके हैं कि वह जमीन पर लेट लेट कर डांस कर रहे हैं। यही नहीं दोनों के बीच ऐसा लग रहा है जैसे कंपटीशन चल रहा है कि बस मुझे ही जीतना है। जहां भैया जमीन पर लेट कर नागिन बने हुए हैं तो वही भाभी भी घूंघट के अंदर से जबरदस्त तरीके से नागिन के डांस पर अपने कमर मटकाते हुए अदाएं दिखा रही हैं।

नागिन डांस का वीडियो वायरल

भैया भाभी के इस धड़कते भड़कते नागिन डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे यूट्यूब पर @hamar mati पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो को एक लाख से अधिक व्यूज आए हैं और हजारों से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। यही नहीं वीडियो में ऐसे नागिन डांस को देखकर लोग खूब हैरान है और यही कह रहे हैं कि पहली बार ऐसा जबरदस्त नागिन डांस दे है।खा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top