हॉस्टल के कमरे में लड़कियों का दिखा सपना चौधरी के गाने पर धमाकेदार डांस

Girls hot dance in hostel room

मौज मस्ती कौन नहीं करता है। सभी ने मौज मस्ती अपने बचपन में की है। बचपन की लाइफ इसीलिए लोग नहीं भूल पाते हैं क्योंकि जिस तरह उस समय में लोग मौज मस्ती करते हैं। बिना किसी टेंशन के आने वाली जिंदगी में फिर वह केवल यादें बनकर रह जाती हैं। आप सभी ने अपने कॉलेज लाइफ में भी खूब इंजॉय किया होगा। कॉलेज लाइफ से ही जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लड़कियां ऐसा मस्ती करती है कि हर किसी को अपनी कॉलेज लाइफ याद आ जाएगी।

हॉस्टल में मस्ती करते नजर आए लड़कियां

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक हॉस्टल के कमरे में कुछ लड़कियां हैं जो आपको जबरदस्त डांस करते हुए दिख जाएंगी। वैसे तो डांस सबको पसंद है लेकिन हॉस्टल में लड़कियां एक दूसरे के साथ सपना चौधरी के गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आएंगी। इस हॉस्टल रूम में छह से सात लड़कियां मौजूद हैं। सभी सपना चौधरी की जबरदस्त फैन हैं और सभी सपना के गाने तेरी “आंख्या का यो काजल” पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। लड़कियों के चेहरे पर केक लगा हुआ है जिससे साफ जाहिर होता है कि उन सब लड़कियों में से किसी एक का आज बर्थडे है और इसी डे को इंजॉय करते हुए वे सब सपना चौधरी के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर लड़कियों का इस तरह जबरदस्त डांस करना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जिसे यूट्यूब चैनल @ curious rakhi से शेयर किया गया है। सपना चौधरी के गाने पर इन लड़कियों का डांस देख हर कोई खुश हो रहा है और इनके डांस वीडियो पर जबरदस्त कमेंट्स भी आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top